PM MODI ने नोटबंदी करके ऐसा चलाया जादू, अब जनता को EVM मशीन में सिर्फ कमल और मोदी दिख रहा है

mcf-election-result-2017-public-see-only-kamal-modi-in-evm
mcf-election-result-2017-public-see-only-kamal-modi-in-evm

Faridabad 09 January: आपने देखा होगा कि कांग्रेस और विपक्षी पार्टियां कहती हैं कि नोटबंदी करके मोदी ने देश को बर्बाद कर दिया है, गरीबों को जीते जी मार डाला है, लोगों को बेरोजगार बना दिया है, किसानों को बर्बाद कर दिया है, लोगों को भूख मार दिया है, कांग्रेस कुछ भी कहे लेकिन जनता को यह सब बातें झूठी लगती हैं। कांग्रेस कहती है कि गरीब जनता मोदी को चुनावों में सबक दिखाएगी लेकिन जनता कांग्रेस और विपक्षियों को ही सबक सिखा रही है।

कल फरीदाबाद और भिवानी में नगर निगम चुनाव हुए और दोनों जगह बीजेपी की दो तिहाई बहुमत से जीत हुई। एक तरह से इसे बम्पर जीत ही कहा जाएगा, दोनों जगह से कांग्रेस का नामोनिशान मिट गया, जनता ने कांग्रेस को पूरी तरह से नकार दिया। फरीदाबाद में तो कांग्रेस हार के डर से चुनाव लड़ी ही नही, सभी कांग्रेसी नेता निर्दलीय उम्मीदवार के रूप में चुनाव लड़े और हार गए।

मोदी ने नोटबंदी करके जनता में ऐसा जादू चलाया है कि अब लोगों को वोट देते समय सिर्फ मोदी का ध्यान रहता है, लोग मोदी का ध्यान करके कमल का बटन दबा देते हैं, कई मतदाता तो प्रत्याशियों का नाम भी नहीं जानते, उन्हें सिर्फ मोदी का ध्यान रहता है, उन्हें पता है कि अगर बीजेपी का उम्मीदवार गलत भी हुआ तो मोदी उसे जरूर सुधार देंगे, मोदी पर भरोसा करके लोग वोट दे रहे हैं।

फरीदाबाद में बीजेपी को 40 में से 29 वार्ड में जीत मिली है जबकि भिवानी में 30 वार्ड में से 21 पर जीत मिली है, सभी बड़े नेताओं ने बीजेपी की जीत पर बधाई दी।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: