अखिलेश सरकार के बैड गवर्नेंस की वजह से हुई 28 बच्चों की मौत, स्कूल ने नहीं माना उनका आदेश

etah-bus-accident-due-to-bad-governance-of-akhilesh-yadav
etah-bus-accident-due-to-bad-governance-of-akhilesh-yadav

Etah, 19 January: उत्तर प्रदेश एक एटा जिले में बहुत ही दर्दनाक हादसा हुआ है, खबर है कि एक स्कूल बस और रेट से भरे ट्रक में आमने सामने टक्कर होने से बस के परखच्चे उड़ गए, इस हादसे में अब तक 28 से भी अधिक बच्चों की मौत हो चुकी है जबकि 40 लोग घायल हैं।

इस हादसे पर प्रधानमंत्री मोदी ने गहरा दुःख जताते हुए कहा 'एटा में दर्दनाक बस हादसे से दुखी हूँ, मै दुखी परिवारों का दर्द समझता हूँ और दुर्घटना में जान गंवाने वाले बच्चों को श्रद्धांजलि देता हूँ। इस घटना में घायल हुए बच्चों के जल्द स्वस्थ होने की प्रार्थना करता हूँ। 
यह हादसा अलीगंज के पास हुआ है, इस घटना में जेएस विद्या निकेतन स्कूल की लापरवाही सामने आयी है क्योंकि कोहरे की वजह से प्रशासन ने स्कूल को बंद करने आ आदेश दिया था लेकिन स्कूल ने प्रशासन के आदेश की अवहेलना करते हुए स्कूल खोले रखा। उत्तर प्रदेश सरकार ने स्कूल की मान्यता रद्द करने का आदेश दे दिया है।

सरकार भले ही स्कूल की मान्यता रद्द कर दे लेकिन इस हादसे से अखिलेश यादव की बैड गवर्नेंस सामने आयी है, एटा समाजवादियों का गढ़ माना जाता है उसके बावजूद भी स्कूल उनका कहना नहीं मानते, अगर स्कूल सरकार के आदेश को मान लेता तो यह हादसा नहीं होता लेकिन ऐसा नहीं हुआ और स्कूल ने कोहरे के बावजूद बच्चों को स्कूल बुलाया। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: