ट्विटर पर खतरे में MODI का ताज, एक ही दिन में डोनाल्ड ट्रम्प के बने करोड़ों फॉलोवर, पहुंचे करीब

donald-trum-twitter-follower-reached-near-narendra-modi
donald-trum-twitter-follower-reached-near-narendra-modi

वॉशिंगटन, 21 जनवरी: कल तक ऐसा लग रहा था कि ट्विटर पर फॉलोवर के मामले में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के करीब भी कोई नेता नहीं है लेकिन जैसे ही डोनाल्ड ट्रम्प ने अमेरिका के 45वें राष्ट्रपति पद की शपथ ली करोड़ों लोगों ने एक ही दिन में उन्हें फॉलो किया और दे देखते ही देखते मोदी के करीब पहुँच गए। कल से आज तक कम से कम एक करोड़ लोगों ने डोनाल्ड ट्रम्प को फॉलो किया है। ऐसा लगता है कि अमेरिका के लोग उनके राष्ट्रपति पद के शपथ लेने का इन्तजार कर रहे थे। 

कल तक डोनाल्ड ट्रम्प के करीब 12 मिलियन फॉलोवर थे लेकिन आज उनके 21 मिलियन फॉलोवर हो चुके हैं, अब वे भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से केवल 5.5 मिलियन दूर हैं, हो सकता है कि वे एक दो दिन में यह आंकड़ा पार कर दें और मोदी से आगे निकल जाएं। 

modi-trump-follower-on-twitter

मोदी को फॉलो करने के लिए आप इस लिंक पर क्लिक कर सकते हैं -

ऐसा लगता है कि अमेरिका वाले हर चीज में आगे रहना चाहते हैं, कल जैसे ही उन्होंने देखा कि बराक ओबामा के जाने के बाद नरेन्द्र मोदी ट्विटर पर नम्बर वन हो चुके हैं वैसे ही उन्हें पछाड़ने के लिए डोनाल्ड ट्रम्प को फॉलो किया जाने लगा। अब भारतीयों का भी फर्ज बनता है कि सभी लोग मोदी को फॉलो करें और उन्हें पहले स्थान पर ही रखें। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: