बसपा महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने नोटबंदी के लिए PM MODI के खिलाफ जमकर उगला जहर

bsp-leader-nasimuddin-siddiqui-attack-modi-for-notbandi-bjinor
bsp-leader-nasimuddin-siddiqui-attack-modi-for-notbandi-bjinor

Bijnor, 6 January: बहुजन समाज पार्टी के विधान सभा स्तरीय कार्यकर्ता सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि बहुजन समाज पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव नसीमुद्दीन सिद्दीकी ने नोटबंदी के लिए प्रधानमंत्री मोदी पर जमकर जहर उगला। 

उन्होना कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार ने काले धन की आड़ में लोगों को बहुत बड़ा धोखा दिया है। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी की नोटबन्दी के फैसले से गरीब, मजदूर, कृषको अपना ही पैसा लेने के लिये लाईनों में खड़े हो गए जबकि काला धन रखने वालों की काली कमाई तो पहले ही सफेद करा दी गयी। 

उन्होंने सपा सरकार पर भी हमला बोलते हुए कहा कि प्रदेश सरकार ने गुन्डागर्दी, माफिया गर्दी व भ्रष्टाचार को बढ़ावा देकर प्रदेश की भोली जनता को माफियाओं व गुन्डों से लुटवाने का काम किया है। 

उन्होंने मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि केन्द्र की भाजपा सरकार के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी कहते हैं मै एक चाय बेचने वाले मजदूर का बेटा हूं। कोई उनसे पूछे कि ढाई साल में प्रधानमंत्री बनकर देश के लोगों को बर्बाद क्यों कर दिया। प्रधानमंत्री ने सत्तर करोड़ की कीमत के कपड़े कहाँ से पहने, जबकि प्रधानमंत्री फन्ड में ऐसा कोई फन्ड नही होता। उन्होने कहा कि मोदी जी ने अपनी कमियों को छुपाने के लिये आनन फानन में हजार व पांच सौ के नोट बन्द करने का फैसला लेकर गरीब, मजदूर, किसान व व्यापारियों को अपने ही पैसे लेने के लिये भिखारियों की तरह लाईनो मे लगा दिया। किसानों को समय पर पैसा न मिलने फसल बर्बाद हो गयी।

उन्होंने बताया कि नोटबंदी की वजह से बहुत से व्यापारीयों ने अपने कारोबार बन्द कर दिये। मजदूरों को बेरोजगार कर दिया जबकि काले धन वालों का धन बैंको के पीछे के रास्ते से सफेद किया गया। 

उन्होने कहा कि जो दो हजार का नोट शुरू किया गया है उस नोट की शक्ल ऐसी है जैसी हमें बचपन में चूरन में निकले नोट में मिलती थी। उन्होने कहा कि कोई गरीब मजदूर व्यक्ति पूरा हफ्ता मजदूरी कर दो हजार का नोट पाता है और जब वह दुकानदार के पास 100, 200 रुपये का सामान खरीदने के लिये 2000 रुपये का नोट देता है तो दुकानदार नोट को देखकर सामान नहीं देता है।

उन्होनें कहा कि मोदी जी देश कि जनता से कहते है अब अच्छे दिन आने वाले है। उन्होनें कहा कि केन्द्र कि ढाई वर्ष कि सरकार में देश कि जनता के अच्छे दिन नहीं  बल्कि बुरे दिन आये है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: