ईमानदारी की टोपी पहनकर बड़े बड़े कांड कर रहे हैं AAP नेता

aap-leader-sanjay-singh-corruption-exposed-in-hindi
aap-leader-sanjay-singh-corruption-exposed-in-hindi

New Delhi, 27 January: आपने देखा होगा कि पंजाब में आप नेताओं पर करोड़ों रुपये में टिकट बेचने का आरोप लग रहा है, सबसे अधिक आरोप संजय सिंह पर लग रहा है क्योंकि वे पंजाब के प्रभारी हैं और पूरी व्यवस्था भी वही देख रहे हैं, संजय सिंह पर टिकट बेचने का आरोप कोई और नहीं बल्कि आप के ही नेता और IT सेल के कार्यकर्ता लगा रहे हैं, पिछले एक महीने से हजारों लोग AAP पार्टी छोड़ चुके हैं।

संजय सिंह पर आरोप लग रहा है कि वह पंजाब के हर उम्मीदवार से एक करोड़ रूपए मांग रहे हैं, जिन्होंने उन्हें पुराने 1000-500 के नोटों से भरे बैग दिए थे उनसे नए नोटों का बैग मांग रहे हैं। 

अब आप सोच रहे होंगे कि ये रुपये आखिर जा कहाँ रहे हैं, सोशल मीडिया के अनुसार इन रुपयों से संजय सिंह दिल्ली में अकूत संपत्तियां खड़ी कर रहे हैं, तीन साल पहले वे किराए के मकान में रहते थे लेकिन आज उनके पास तीन मकान हैं जिसकी कीमत 15 करोड़ रुपये है। 

इस बात का खुलासा दिल्ली के मादीपुर विधानसभा के पूर्व पार्टी इंचार्ज संतोशो सरकार, राजौरी गर्डर के पूर्व आप नेता पीके वर्मा और फिरोजपुर विधानसभा की आप नेता अमनदीप कौर ने किया है। 

अगर यह आरोप सच है तो इसका मतलब है कि AAP नेता केवल इमानदारी की टोपी पहनते हैं, अन्दर से काले कारनामे में लीन हैं, पार्टी की ईमानदारी की हवा बनाकर करोड़ों रुपये में टिकट बेचे जा रहे हैं और बड़े बड़े घोटाले किये जा रहे हैं। अभी केजरीवाल के साले सुरेन्द्र बंसल पर भी करोड़ों रुपये के घोटाले का आरोप लग रहा है और इसकी आंच केजरीवाल पर भी आ रही है। अगर ये आरोप साबित हो गए तो लोगों के पैरों तले जमीन खिसक जाएगी और इमानदारी पर से भरोसा उठ जाएगा। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: