रवि शंकर प्रसाद ने राहुल गाँधी को लगायी कड़ी फटकार, धो डाला

union-minister-ravi-shankar-prasad-hit-back-rahul-gandhi-shameless
union-minister-ravi-shankar-prasad-hit-back-rahul-gandhi-shameless

New Delhi, 17 December: केंद्रीय कानून और न्याय मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गाँधी को जमकर फटकार लगाते हुए कहा है कि वे इतने बेशर्म हो चुके हैं कि नैतिकता की सभी सीमाएं लांघ रहे हैं, वे उस वक्त बेशर्मों की तरह झूठ बोल रहे हैं। 

रवि शंकर प्रसाद ने कहा कि कांग्रेस के समय में घोटालों पर घोटाले होते गए और उन्होंने एक भी एक्शन नहीं लिया, किसान मर रहे थे और उस समय देश का धन विदेशों बैंकों में जमा हो रहा था, उस वक्त उन्हें गरीबों और किसानों की फिक्र नहीं थी और आज गरीबों के हितैषी बन गयी हैं। 

उन्होंने कहा कि आज नरेन्द्र मोदी सरकार ईमानदारी से काम कर रही है, विदेशों में जमा कालेधन को वापस लाने का प्रयास कर रही है, SIT बना दी गयी है इसलिए राहुल गाँधी डर रहे हैं क्योंकि जितने भी भ्रष्ट लोगों का पैसा विदेशों में जमा है उन लोगों के सर पर कांग्रेस पार्टी का हाथ है। इसीलिए कांग्रेस ने कभी भी कालेधन पर कोई कार्यवाही नहीं की और ना ही विदेशों बैंकों में जमा धन को वापस लाने की योजना बनायी। 

उन्होंने कहा कि पूरा देश जानता है कि कांग्रेस पार्टी ने कालेधन की समस्या से निजात दिलाने के लिए 70 वर्षों में कुछ नहीं किया था। मनमोहन सिंह की पिछले 10 वर्षों की सरकार ने सोनिया गाँधी और राहुल गाँधी ने कालेधन को समाप्त करने और भ्रष्टाचार को ख़त्म करने की दिशा में कोई काम नहीं किया। वे कह रहे हैं कि हमने किसानों का कर्ज माफ़ कर दिया था पूरी तरह से झूठ है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: