नोटबंदी पर मुकेश अंबानी की राय सुनकर कांग्रेसियों और आपियों को होगा हार्ट अटैक, नशें होगी जाम

ril-chairman-md-mukesh-ambani-praised-modi-notbandi-decision
ril-chairman-md-mukesh-ambani-praised-modi-notbandi-decision

Mumbai, 1 December: नोटबंदी का विरोध कर रहे कांग्रेसियों और आपियों के लिए बुरी खबर है क्योंकि देश के सबसे अमीर आदमी और व्यापारी मुकेश अम्बानी ने भे मोदी के नोटबंदी के फैसले की जमकर तारीफ की है इसलिए अम्बानी से जलने वाले लोगों को उनकी राय बुरी लग सकती है और वे अम्बानी को मोदी का एजेंट बता सकते हैं।

आज जियो डेटा सर्विस के एक प्रेस कांफ्रेंस में भारत के सबसे अमीर आदमी मुकेश अम्बानी ने प्रधानमंत्री मोदी के नोटबंदी के फैसले की जमकर तारीफ की। मुकेश अम्बानी ने कहा मै आज नोटबंदी के साहसिक और ऐतिहासिक निर्णय के लिए प्रधानमंत्री मोदी को धन्यवाद करता हूँ, यह निर्णय करके PM MODI ने डिजिटल और कैश आधारित इकॉनोमी को बहुत मजबूती दी है। 

अम्बानी ने कहा कि मोदीजी का यह निर्णय भारत के लोगों का माइंडसेट बदलने का काम करेगा और कैशलेस लेन-देन के लिए प्रेरित करेगा। कैशलेस आधारित लेन-देन सिस्टम में पारदर्शिता लाएगा और भारत को मजबूती देगा। उन्होंने कहा कि मोदीजी ने नोटबंदी का फैसला लेकर एक मजबूत भारत की नींव रख दी है।

उन्होंने कहा कि यह निर्णय हर लेवल पर अभूतपूर्व जवाबदेही लाएगा, मै मानता हूँ कि इस बदलाव से देश के आम आदमी को सबसे अधिक लाभ मिलेगा, हर भारतीय के हाथ में डिजिटल ATM होगा जिसे वे जहाँ चाहेंगे वहां पर ऑपरेट कर सकेंगे, अब आम आदमी को कहीं आने जाने और कहीं ट्रेन टिकेट, बस टिकेट, एयर टिकेट, मूवी टिकेट, बिजली बिल, पानी बिल आदि के लिए लाईन में खड़े होने की जरूरत नहीं पड़ेगी। इसके अलावा बैंक में पैसे डिपाजिट करने और निकालने की भी जरूरत नहीं पड़ेगी। अब समय पैसे से अधिक मायने रखेगा, जितना समय बचेगा उतनी अधिक कमाई होगी।

मुकेश अम्बानी ने कहा कि डिजिटली इनेबल्ड इकॉनोमी भारत को मजबूत बनाने में मदद करेगी और हर भारतीय मजबूत बनेगा।  
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: