राहुल गाँधी में अपरिपक्वता की कमीं है: रवि शंकर प्रसाद

ravi-shankar-prasad-told-rahul-gandhi-is-immature-leader
ravi-shankar-prasad-told-rahul-gandhi-is-immature-leader

नई दिल्ली, 27 दिसम्बर: केंद्रीय कानून मंत्री रवि शंकर प्रसाद ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस का सत्तारूढ़ पार्टी के खिलाफ समर्थन जुटाना कांग्रेस की हार और भाजपा की जीत है। कानून मंत्री की यह टिप्पणी कांग्रेस के नेतृत्व में विपक्षी दलों के एक संयुक्त संवाददाता सम्मेलन के बाद आई है जिसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को निशाना बनाया गया। इस संवाददाता सम्मेलन में नोटबंदी योजना को असफल करार दिया गया। 

प्रसाद ने कहा, "यदि (कांग्रेस उपाध्यक्ष) राहुल गांधी दूसरे दलों का समर्थन चाह रहे हैं तो यह कांग्रेस की हार और भाजपा की जीत है। आज राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) भारतीय राजनीति के केंद्र में है।"

राहुल गांधी के हमले का जवाब देते हुए प्रसाद ने कहा कांग्रेस नेता में 'अभी परिपक्वता की कमी है।' उन्होंने आरोप लगाया कि वह स्विस बैंक में खाता रखने वालों के नामों का खुलासा संसद में करने की मांग कर भ्रष्ट लोगों को बचाने की कोशिश कर रहे हैं।

उन्होंने कहा, "अगर हमने स्विस बैंक के खाताधारकों के खिलाफ आरोप पत्र दायर करने से पहले उनके नामों का खुलासा कर दिया तो स्विट्जरलैंड के अधिकारी आगे से कोई सहयोग करना बंद कर देंगे और हम लोग उनसे आगे कोई और नाम नहीं पा सकेंगे। क्या राहुल गांधी चाहते हैं कि ऐसा ही हो?"

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: