पुणे वालों ने MODI के काम पर लगाई मुहर, बोले, बेईमानों को ठीक करो, देश बचाओ, हम आपके साथ हैं

pune-public-support-modi-notbandi-demonetisation-praised-modi
pune-public-support-modi-notbandi-demonetisation-praised-modi

पुणे, 24 दिसम्बर: प्रधानमंत्री मोदी ने आज पुणे में मेट्रो प्रोजेक्ट के उद्घाटन के अवसर पर जनसभा को संबोधित करते हुए कालेधन प्रेमियों, 70 साल तक मलाई खाने वालों और पूर्व कांग्रेस सरकार पर जमकर बरसे। मोदी ने कहा कि पिछले महीने देश में जितने भी नगर निगम हैं उनकी आय में तीन गुना वृद्धि हुई ऐसा इसलिए क्योंकि जो लोग पिछले कई वर्षों से बिजली पानी का बिल और टैक्स जमा नहीं करते थे उन्होंने नोटबंदी के बाद सभी बिल और टैक्स जमा कर दिए और सभी नगर निगम मालामाल हो गए।

मोदी ने कहा कि पहले की सरकारें ऐसी होती थी कि पूछो मत, भारत की संसद ने 1988 में बनामी संपत्ति का बिल  पास हुआ, पक्ष और विपक्ष की चर्चा हुई, कानून पास हुआ, अख़बारों में हैडलाइन छप गयी, लोगों ने वाहवाही लूट ली, मालाएं पहन लीं, लोगों ने जय जय कार करा ली लेकिन वह कागज़ संसद से तो निकला लेकिन फाइल में दब गया और मेरी सरकार आने के बाद वह कागज़ निकला। उन्होंने नोटिफिकेशन भी जारी नहीं किया, कानून लागू ही नहीं किया गया, अगर 1988 में कांग्रेस ने उस कानून को लागू कर दिया होता तो आज बेनामी संपत्ति के क्षेत्र में जो पाप बढ़ा है वो पाप नहीं बढ़ता, देश बचता कि नहीं बचता, ये लोग ऐसा ऐसा पाप करके गए हैं।

मोदी ने रैली में उपस्थित लोगों ने पूछा - अब आप मुझे बताइये, क्या मै भी ऐसे ही चलने दूँ कि ठीक करूँ, लोगों ने कहा मोदी जी आप ठीक करो, मोदी ने कहा कि आप अपनी मोबाइल में लाइट जलाकर दिखाओ तो तभी लोगों को पता चलेगा कि आप हमारे साथ हैं। इसके बाद वहां सभी लोगों ने लाइटें जलाकर मोदी के काम पर मोहर लगाई। (देखें VIDEO)


प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को कहा कि यदि पूर्ववर्ती सरकारों द्वारा भ्रष्टाचार और काले धन के खिलाफ कार्रवाई करतीं तो उन्हें नोटबंदी जैसा कठोर फैसला लेने के लिए मजबूर नहीं होना पड़ता। मोदी ने कहा, "अगर पिछले 40 वर्षो में देश की समस्याओं का समाधान समय पर किया गया होता तो मुझे ऐसा कठोर फैसला नहीं लेना पड़ता।"

नोटबंदी के अपने फैसले का पुरजोर समर्थन करते हुए प्रधानमंत्री ने भ्रष्ट और काला धन रखने वाले लोगों को फिर से चेताया और कहा कि वे कानून का पालन करें और खुद को ईमानदारों को सूची में खड़ा करें।

उन्होंने कहा, "अगर वे अपनी आय की घोषणा नहीं करते तो कम से कम मैं तो नहीं सोने वाला।"

मोदी ने कहा कि 50 दिनों के बाद लोगों की नोटबंदी से हो रही तकलीफों से आराम मिल जाएगा, लेकिन भ्रष्ट और काला धन रखने वालों की तकलीफ बढ़ जाएगी। प्रधानमंत्री ने कहा कि किसी को भी नहीं बख्शा जाएगा और देश की गरीब जनता को इंसाफ मिलेगा।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: