PM MODI ने बेईमानो को दिया आखिरी सन्देश, बोले 'कोई कितना भी कर ले बच नहीं पाएगा क्योंकि..??

pm-modi-last-warning-and-advise-to-beiman-of-india-banks-notbandi
pm-modi-last-warning-and-advise-to-beiman-of-india-banks-notbandi

Mumbai, 24 December: मोदी ने आज मुंबई में 3600 करोड़ रुपये की लागत से बनने वाले शिवाजी स्मारक के साथ साथ करीब 1 लाख करोड़ रुपये से भी अधिक के विकास कार्यों का शिलान्याश किया। मोदी ने एक बार फिर से नोटबंदी की चर्चा की और देश के बेईमानों पर जमकर हमला बोला और उन्हें सुधरने की सलाह दी। 

मोदी ने कहा कि कुछ लोगों को लगता था कि बैंक वालों को पटा लो तो सब कालाधन सफ़ेद हो जाएगा, अरे कालेधन चोरों, आप तो मरे ही उन बैंक वालों को भी मरवा दिया, मोदी ने कहा कि कैसे कैसे लोग जाल में फंस रहे हैं, एक के बाद एक परत खुलती जा रही है, उनको लगता था कि बैंक में चले गए तो काम हो गया, अरे बैंक में आये हो तभी तो काम शुरू हुआ है।

मोदी ने कहा कि 50 दिन के बाद ईमानदार लोगों की तकलीफ कम होनी शुरू होगी और बेईमानों की तकलीफ बढनी शुरू होगी, अभी भी मै बेईमानी करने वालों को कहना चाहता हूँ कि संभल जाइए, लौट आइये, देश के कानून को स्वीकार कीजिये, नियमों को मानिये और हर नागरिक की तरह आप भी सुख चैन की जिन्दगी जीने के लिए आगे आइये। मोदी ने कहा कि यह सरकार आपको तबाह करने पर तुली नहीं है, ये सरकार आपको फांसी पर लटकाने के लिए तुली नहीं है लेकिन आपने 70 वर्षों तक गरीबों का जो लूटा है उसे तो आपको चुकाना ही होगा आपको बख्शा नहीं जाएगा।

मोदी ने कहा कि अगर किसी बेईमान को लगता है कि वह कोई ना कोई रास्ता निकालकर पहले की तरह बच जाएगा तो आपने गलत सोचा है, आपको पता होना चाहिए कि सरकार बदल चुकी है, आप को पता होना चाहिए कि 30 साल के बाद हिंदुस्तान की जनता ने पूर्ण बहुमत की सरकार बनायी है, आपको पता होना चाहिए कि हिंदुस्तान की जनता ने भ्रष्टाचार और कालेधन को ख़त्म करने के लिए ये सरकार बनायी है और यह काम सरकार पूरा करके रहेगी।

मोदी ने कहा कि अब जो समय आ रहा है वह बेईमानों की बर्बादी का वक्त आ रहा है, देश की भलाई के लिए स्वच्छता अभियान चल रहा है, देश की भलाई के लिए साफ सुथरा सार्वजनिक जीवन हो, साथ सुथरा प्रशासन हो, विश्वास का वातावरण हो, देश के हर निर्णय की कीमत होनी चाहिए, उसका सम्मान होना चाहिए।

मोदी ने कहा कि नियम तोड़ने का पाप करने वाले मुट्ठी भर लोग होते हैं, लेकिन उसके कारण देश के कोटि कोटि लोगों को परेशानी सहन करनी पड़ती है, अगर बेईमानों को मोदी का डर ना लगता हो तो ना लगे, सरकार का डर नहीं लगता है तो ना लगे लेकिन इन सवा सौ करोड़ देशवासियों के मिजाज को कम मत आंकिये, ये देश अब अन्याय सहने को तैयार नहीं है, बेईमानी सहने को तैयार नहीं है, भ्रष्टाचार सहने को तैयार नहीं है, कालेधन के खिलाफ लड़ाई लड़ने के लिए सेनापति बनकर निकले हैं लोग।

मोदी ने कहा कि यह लड़ाई जीतने के लिए आप लोगों ने मुझे जो साथ और सहयोग है, मै आज आपको विश्वास दिलाना चाहता हु कि यह लड़ाई तब तक नहीं रुकेगी जब तक यह लड़ाई हम जीतेंगे नहीं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: