Poll जीता MODI ने, TIME ने पर्सन ऑफ़ द इयर बना दिया डोनाल्ड ट्रम्प को, अबे वोटिंग क्यों कराई?

narendra-modi-win-readers-poll-not-selected-time-person-of-the-year
narendra-modi-win-readers-poll-not-selected-time-person-of-the-year

New Delhi, 7 December: Time मैगजीन वालों ने भारत और भारत के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ दूसरी बार धोखा किया है, रीडर्स पोल में मोदी ने 18 फ़ीसदी वोटों के साथ बम्पर जीत दर्ज की थी उसके बावजूद भी 6 फ़ीसदी वोट पाने वाले डोनाल्ड ट्रम्प को TIME PERSON OF THE YEAR 2016 बना दिया गया जिसकी वजह से भारत के लोग TIME से सवाल पूछ रहे हैं कि जब तुम लोगों को अपनी मर्जी से ही TIME का विजेता तय करना है तो तुम लोग वोटिंग कराकर लोगों का समय क्यों बर्बाद करते हो। 

इससे पहले वर्ष 2014 के रीडर्स पोल में प्रधानमंत्री मोदी की जीत हुई थी लेकिन उस समय भी मोदी को TIME PERSON OF THE YEAR नहीं चुना गया था। TIME लगातार भारत के लोगों के साथ धोखा कर रहा है जिसकी वजह से मैगजीन की विश्वसनीयता पर सवाल उठ रहा है। हो सकता है कि अगली बार से भारत के लोग इस पोलिंग में हिस्सा लेना बंद कर दें।

पोलिंग में हिस्सा लेने के लिए भारत के लोग अपना समय और धन खर्च करते हैं, अपने नेता का चुनाव करते हैं लेकिन पर्सन ऑफ़ द इयर के चुनाव TIME अपनी मर्जी से करता है। भारत के लोगों में इस वक्त गुस्सा है। लोग पूछ रहे हैं कि जब तुम्हें अपनी मर्जी से ही विजेता का चुनाव कराना है तो वोटिंग क्यों करवाते हो। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

International

Post A Comment:

0 comments: