MODI ने आज फिर से उड़ा दी कांग्रेस और मनमोहन सिंह की धज्जियाँ, खूब लगे मोदी मोदी के नारे: VIDEO

modi-told-difference-between-bjp-sarkar-and-congress-sarkar
modi-told-difference-between-bjp-sarkar-and-congress-sarkar

New Delhi, 30 December: जब से पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने राज्य सभी में नोटबंदी के विरोध में भाषण दिया है और नोटबंदी को Organised Loot बताया है प्रधानमंत्री मोदी उनके पीछे पड़ गए हैं और सभी भाषणों में मनमोहन सिंह का मजाक जरूर उड़ाते हैं, आज उन्होंने इशारों इशारों में फिर से मनमोहन सिंह पर हमला किया। 

मोदी ने कहा कि आप तीन साल पहले के अखबार उठाकर देख लीजिये, पुराने यूट्यूब पर विडियो देख लीजिये, क्या दिखाई देगा, कोयले में कितना गया, 2G में कितना गया, यही खबर रहती थी कि कितना गया लेकिन आज यही खबर रहती है कि आज कितना आया। 

मोदी ने कहा कि वक्त वक्त की बात है, यही देश, यही लोग, यही कानून, यही सरकार, यही सरकार, यही फाइलें, यही नियम लेकिन उस वक्त जाने की चर्चा होती थी लेकिन ये भी एक वक्त है कि आज आने की चर्चा हो रही है।

मोदी ने कहा कि आज लोग हिसाब लगा रहे हैं कि सोमवार को कितना आया, मंगलवार को कितना आया, अगर देश के गरीबों के लिए काम करने का जज्बा हो तो इश्वर सब कुछ करने की ताकत देता है। 



मोदी ने कहा कि - मै हैरान हूँ, एक नेता ने बयान दिया कि मोदी ने खोदा डूंगर यानी पहाड़ और निकली चुहिया। 

मोदी ने जवाब देते हुए कहा कि मुझे चुहिया ही निकालनी थी क्योंकि वही तो सबकुछ खा जाती थी। मोदी ने कहा कि किसान मेहनत करके अनाज का ढेर पैदा करता है लेकिन अगर वहां पर दो चुहिया आ जाएं तो वह चोरी चोरी सबकुछ खा जाती हैं। 

मोदी ने सवाल पूछने वाले नेता का धन्यवाद करते हुए कहा कि उन्होंने कम से कम सच तो बोला, ये चुहिया ही पकड़ने का काम था क्योंकि वही लोग गरीबों का धन खा जाते थे और यह काम अभी भी तेज गति से चल रहा है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: