Axis Bank के खिलाफ ED ने केस दर्ज किया, अब होगी कार्यवाही

ed-registered-case-against-asis-bank-noida-sector-51-branch
ed-registered-case-against-asis-bank-noida-sector-51-branch

Noida, 17 December: नोटबंदी के बाद जनता के पैसों की कालाबाजारी करने वाले Axis Bank को अब अपनी करनी की सजा मिल सकती है। धांधली का मामला वित्त मंत्रालय के जाँच विभाग ED तक पहुँच चुका है, आज नॉएडा के एक्सिस बैंक के 51 सेक्टर स्थित ब्रांच को ED ने नोटिस दिया है और फेक खाताधारकों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। जल्द ही एक्सिस बैंक के अधिकारीयों से इस मामले को लेकर पूछताछ हो सकती है। फर्जीवाड़े में लिफ्ट सभी अफसरों पर कार्यवाही होगी। 

जानकारी के लिए बता दें कि Axis Bank, Noida, Sector - 51 ब्रांच में इनकम टैक्स विभाग ने छापा मारा था, वहां पर उन्हें 20 फर्जी खाते मिले और उनमें 60 करोड़ रुपये का कालाधन मिला। जिसके नाम से यह कम्पनियाँ चल रही थी उनमें से ज्यादातर मजदूर थे। माना जा रहा है कि Axis Bank फर्जी खाते खोलकर कालेधन को सफ़ेद कर रहा है और सरकार को चूना लगा रहा है। 

Axis Bank की लगभग 90 फ़ीसदी शाखाओं पर ऐसी धांधली चल रही है, हर जगह गरीब ग्राहकों को लाईन में लगाया जा रहा है और अन्दर नोटों की कालाबाजारी चल रही है। जनता के सामने नो कैश का बोर्ड लगा दिया जाता है और बड़े लोगों से कमीशन लेकर उन्हें नए नोट दिए जा रहे हैं।

Axis Bank से आम ग्राहक इस बैंक से इस कदर नाराज हो चुके हैं कि लाखों लोगों ने इस बैंक को सबक सिखाने का मन बना लिया है, लाखों लोग इस बैंक से अपने अपने खाते बंद करवाएंगे और अगर ऐसा हो गया तो यह बैंक दिवालिया हो जाएगा और इसे इसकी करनी की सजा मिल जाएगी क्योंकि नोटबंदी के बाद इस बैंक ने नोट घोटाला करके देश को धोखा दिया है इसलिए लोग इसे गद्दार बैंक भी कह रहे हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: