वकील के घर छापा, आलमारी खोलते ही दिल्ली पुलिस के उड़े होश, हर तरफ नोटों गड्डियां ही गड्डियां

delhi-police-raid-on-t-and-t-law-firm-more-than-13-crore-ceased
delhi-police-raid-on-t-and-t-law-firm-more-than-13-crore-ceased

New Delhi, 11 December: नोटबंदी के बाद मोदी सरकार का चोर और बेईमान पकड़ो अभियान जारी है, कल दिल्ली में सबसे बड़ी छापेमारी की गयी जिसमें दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी। यह छापेमारी ग्रेटर कैलाश पार्ट 2 स्थित T&T Law Firm पर की गयी। दिल्ली पुलिस ने शाम के वक्त वकील के घर में छापा मारा और जब आलमारी खोली तो उनके होश उड़ गए। 

आलमारी में ठूंस ठूंस कर नोटों की  गड्डियां भरी हुई थी, आलमारी के अलावा कई खोखे में भी नोटों की गड्डियां भरी हुई थीं। सूटकेस में नोट भरी हुई थीं, हर तरफ नोट ही नोट दिखाई दे रहे थे। इतने नोट थे कि उन्हें गिनने में दिल्ली पुलिस को 15 घंटे लग गए। 

ताजा जानकारी के अनुसार, टोटल 13 5 करोड़ रुपये बरामद हुए जिसमें  100 रुपये के 3 करोड़ रुपये, 2000 रुपये के 2.60 करोड़ रुपये और 1000 नोटों के 7 करोड़ रुपये थे, इसके अलावा 50 रुपये के भी नोट रखे हुए थे। यह फर्म वकील रोहित टंडन नाम के आदमी की बतायी जा रही है जो इस वक्त फरार हो गया है। 

इस खबर से दिल्ली के अलावा पूरे देश में सनसनी है। नोटबंदी में बाद बेईमान परेशान हैं, हर तरफ अफरा तफरी मची हुई है, हर कोई अपना धन छुपाने, कालेधन को सफ़ेद करने के लिए परेशान है, बैंक मैनेजरों के माध्यम से कुछ लोग कालेधन को सफ़ेद करने में लगे हुए हैं लेकिन प्रधानमंत्री मोदी की ऐसे लोगों पर नजर है। उन्होंने खुद कहा है कि ये सभी लोग पकडे जाएंगे। जिसने भी 8 नवम्बर के बाद पाप किया है सब पकडे जाएंगे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: