वेंकैया नायडू बोले, कुछ नेता राष्ट्र से अधिक आतंकियों की चिंता करते हैं, उनेक लिए परेशान हैं

venkaiah-naidu-attack-kejriwal-digvijay-singh-for-supporting-simi
venkaiah-naidu-attack-kejriwal-digvijay-singh-for-supporting-simi

नई दिल्ली, 1 नवंबर: केंद्रीय सूचना एवं प्रसारण मंत्री वेंकैया नायडू ने मध्य प्रदेश में सिमी कार्यकर्ताओं को मारे जाने के मामले में सवाल उठाने वाले विपक्ष पर प्रहार करते हुए मंगलवार को कहा कि लोगों को इस पर 'ओछी राजनीति' से बचना चाहिए। भारतीय अंतर्राष्ट्रीय फिल्मोत्सव के सिलसिले में आयोजित एक प्रेस वार्ता में नायडू ने कहा, "मेरी समझ में नहीं आ रहा है कि कुछ लोग आतंकियों को लेकर इतना चिंतित क्यों हैं। शायद यह ऐसे लोगों के लिए फैशन बन गया है।"

नायडू ने कहा, "मैं नहीं समझ पा रहा हूं कि कुछ लोग आतंकियों को लेकर परेशान क्यों हैं। कुछ लोग सिमी को लेकर चिंतित हैं। कुछ लोग उन लोगों को लेकर चिंतित हैं, जो जेल से भागे थे और जिन्होंने कानून तोड़ा था।"

उन्होंने कहा, "ये लोग भारतीयों और भारत राष्ट्र की सुरक्षा के लिए चिंतित होने के बजाए उन लोगों के लिए चिंतित हैं।"

नायडू ने उन लोगों की भी आलोचना की, जो 'पूरे मामले को सांप्रदायिक रंग दे रहे हैं।' उन्होंने इसे 'ओछी राजनीति' बताया।

उन्होंने कहा, "मैंने इसे कुछ लोगों को सांप्रदायिक रंग भी देते देखा। इसमें क्या सांप्रदायिक है? चार-पांच दिन पहले ओडिशा-आंध्र प्रदेश सीमा पर 28-29 नक्सली मारे गए, लेकिन किसी ने उनके समुदाय के बारे में नहीं पूछा। किसी ने उनके धर्म के बारे में नहीं पूछा।"

नायडू ने कहा, "यह सब ओछी राजनीति है। मैं सभी लोगों से राजनीति से बचने और देश की सुरक्षा का ख्याल रखने की अपील करता हूं।"
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: