BJP पर ‘बेलन से प्रहार’ करके राम गोपाल ने फिर से जीत लिया मुलायम सिंह का दिल, हुई घर वापसी

ram-gopal-yadav-return-in-samajwadi-party-by-mulayam-singh
ram-gopal-yadav-return-in-samajwadi-party-by-mulayam-singh

New Delhi, 16 November: राम गोपाल यादव को घर का भेदी और बीजेपी का दलाल बोलकर पार्टी से बाहर निकाल दिया गया था, यह भी कहा गया था कि वे भ्रष्टाचार में मामले में फंसने वाले हैं इसलिए जेल जाने से बचने के लिए बीजेपी के लिए काम कर रहे हैं और समाजवादी पार्टी को तोड़ने में लगे हुए हैं, मतलब उन्हें बहुत ही अपमानित करके सपा अध्यक्ष शिवपाल यादव ने पार्टी से निकाल दिया था लेकिन कल राम गोपाल यादव की फिर से पार्टी में वापसी हो गयी।

हुआ यह कि कल राम गोपाल यादव ने राज्य सभा में नोटबंदी पर भाषण दिया और मोदी सरकार पर जमकर प्रहार किया, उन्होंने कहा कि UP के लोग नोटबंदी के फैसले से इतने परेशान हैं कि अगर बीजेपी ने जल्दबाजी में चुनाव कराने की भूल की तो उन्हें नुकसान उठाना पड़ सकता है।

राम गोपाल ने कहा कि खासकर महिलायें इतनी नाराज हैं कि अगर इस समय बीजेपी कार्यकर्त्ता गाँवों में वोट मांगने जाएंगे तो महिलायें बेलन से मार मार कर उनकी पीठ बराबर कर देंगी और उनकी इतनी पिटाई होगी कि हल्दी से उनकी सिकाई करनी पड़ेगी। 

राम गोपाल यादव ने बताया कि नोटबंदी से गरीबों को बहुत तकलीफ हो रही है और उन्हें उनका ही पैसा निकालने के लिए कई कई दिन तक लाइन में लगना पड़ रहा है, उन्होंने कहा कि महिलायें आज घर से निकलकर लाइन में लगने को मजबूर हैं।

राम गोपाल यादव का भाषण सुनकर मुलायम सिंह खुश हो गए और उन्होंने राम गोपाल को फिर से पार्टी में वापसी करा दी और पहले वाले सभी पद देने का ऐलान कर दिया। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: