राजदीप सरदेसाई ने किया केजरीवाल के पागल होने का इंतजाम, बैंक में खड़े लोगों का लिया इंटरव्यू

rajdeep-sardesai-bank-interview-of-people-will-made-kejriwal-mad
rajdeep-sardesai-bank-interview-of-people-will-made-kejriwal-mad

New Delhi 19 November: नोटबंदी के बाद केजरीवाल की हालत पागलों जैसी हो गयी है, अगर कोई मोदी की बुराई कर देता है तो केजरीवाल खुश हो जाते हैं और अगर कोई मोदी की तारीफ कर देता है तो केजरीवाल गुस्से में आकर भौंकने लगते हैं, एक दम सांप जैसा फन उठाकर उसे डसने के लिए तैयार हो जाते हैं, कल BBC के पत्रकार ने केजरीवाल का इंटरव्यू लिया लेकिन जब उस पत्रकार ने केजरीवाल से कहा कि जब लाइन में लगे लोग परेशानी झेलने को तैयार हैं तो आपको क्या तकलीफ हो रही है, केजरीवाल उसकी बात सुनते ही पागल हो गए और उस पत्रकार को अनाप शनाप बोलना शुरू कर दिया, उस पत्रकार ने भी केजरीवाल को आरोपों का बादशाह बताते हुए कहा कि 'आप केवल आरोप लगाते हैं, आपके पास और कोई काम ही नहीं है'। 

कल केजरीवाल आधे पागल हुए थे लेकिन आज इस विडियो को देखकर पूरे पागल हो जाएंगे और हो सकता है उन्हें सोने के लिए नींद का इंजेक्शन लेना पड़े। आपने देखा होगा कि केजरीवाल तीन चार मोदी विरोधी पत्रकारों जैसे राजदीप सरदेसाई, रविश कुमार, बरखा दत्त और सागरिका घोष को अपना ख़ास मानते हैं और उनकी ख़बरों को शेयर करते हैं, ये पत्रकार भी केजरीवाल के लिए ही काम करते हैं और उनके मन मुताबिक ख़बरें बनाते हैं। केजरीवाल उनकी हर खबर को ट्वीट करते हैं। 

इस वक्त केजरीवाल लोगों की परेशानी का हवाला देकर नोटबंदी का विरोध कर रहे हैं और इनके ख़ास पत्रकार बैंकों में जाकर लाइन में खड़े लोगों से मोदी के विरोध में बाते उगलवा रहे हैं लेकिन लोग मोदी को गाली देने को तैयार ही नहीं हैं, ये पत्रकार लोगों से पूछते हैं - क्या आपको परेशानी हो रही है तो लोग कहते हैं - कोई परेशानी नहीं है, देश के भले के लिए काम हो रहा है। ये पत्रकार कहते हैं - क्या आप 50 दिन लाइन में लगेंगे, लोग कहते हैं - हम साल भर भी लाइन में लगने को तैयार हैं। 

इसके बाद ये पत्रकार बैंक कर्मियों के पास जाकर कहते हैं - आप लोग दिन रात काम करते हैं, क्या आप परेशान हैं, बैंक कर्मी भी कहते हैं - देश के लिए अच्छा काम हो रहा है हमें कोई परेशानी नहीं है। 

कुल मिलाकार ये दलाल पत्रकार लोगों के मुंह से मोदी के लिए गाली निकलवाने का पूरा प्रयास कर रहे हैं ताकि कोई गाली दे दे और ये केजरीवाल को दिखा सकें और केजरीवाल प्रेस कांफ्रेंस करके बोल सकें कि - देखो लोगों को परेशानी हो रही है और लोग मोदी को गालियाँ दे रहे हैं। केजरीवाल का प्रयास बेकार साबित हो रहा है। जैसे जैसे केजरीवाल और इन दलाल पत्रकारों का प्रयास बेकार साबित हो रहा है केजरीवाल का पागलपन बढ़ता जा रहा है, वे कभी कहते हैं कि मोदी कालाधन पैदा करने के लिए नोटबंदी कर रहा है, कभी कहते हैं की 8 लाख करोड़ का घोटाला हो गया है, कभी कहते हैं कि अमीरों को पैसे देने के लिए गरीबों के पैसे बैंक में जमा कराये जा रहे हैं। 

केजरीवाल राजदीप सरदेसाई का यह वीडियो देख लेंगे तो अभी तो आधे पागल हैं, इसके बाद पूरे पागल हो जाएंगे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: