नोटबंदी पर किसी भी कीमत पर नहीं झुकेंगे मोदी, तीनों सेना प्रमुखों से पहली ही कर चुके हैं बातचीत

pm-modi-meet-three-army-chief-before-notbandi-would-not-rollback
pm-modi-meet-three-army-chief-before-notbandi-would-not-rollback

New Delhi, 17 November: प्रधानमंत्री मोदी को पहले ही पता था कि नोटबंदी का आदेश बहुत ही बड़ा और कठोर फैसला है और इस फैसले के खिलाफ देश के सभी बेईमान, सभी देशविरोधी ताकतें, सभी बिकाऊ मीडिया चैनल और सभी विपक्षी पार्टियाँ एकजुट हो जाएंगे और सभी मिलकर बवाल मचाएंगे। उन्हें पता था कि उन्हें देश के सभी देशद्रोहियों से एक साथ मुकाबला करना पड़ेगा। उन्हें पता था कि ये बेईमान मिलकर जनता को भडकाएंगे, उन्हें विद्रोह के लिए उकसायेंगे, आज सच में यही हो रहा है और सभी विपक्षी पार्टियाँ इस फैसले के खिलाफ एकजुट हो गयी हैं। 

मोदी ने यही सब सोचकर 8 सितम्बर की सुबह तीनों सेनाओं के प्रमुखों यानी जल, थल और वायु सेना के चीफ से आपातकालीन मीटिंग की थी और उन्हें तैयार रहने को कहा था।

मोदी ने उस दिन सुबह ही मीटिंग की थी और उस मीटिंग में राष्ट्रीय सुरक्षा सलाहकार अजित डोभाल भी मौजूद थे, लोगों ने समझा कि मोदी पाकिस्तान में कोई और सर्जिकल स्ट्राइक कराने वाले हैं शायद इसीलिए तीनों सेना प्रमुखों से मुलाक़ात की है, लोग यह समझ नहीं पाए कि मोदी देश के अन्दर ही सर्जिकल स्ट्राइक कराने वाले हैं और देश के अन्दर रह रहे दुश्मनों का विनाश करने वाले हैं।

खैर, मोदी ने जो सोचा था वही हुआ, आज देश के सभी बेईमान, सभी चोर, सभी देशद्रोही, सभी विपक्षी पार्टियाँ मोदी सरकार ने नोटबंदी के फैसले के खिलाफ इकट्ठे हो गए हैं, सभी दुश्मन देश की ईमानदार जनता को भड़काने में लगे हैं लेकिन वे भड़क ही नहीं रहे हैं, उसका कारण यह है कि इमानदार लोग समझ रहे हैं कि यह काम बढ़िया है क्योंकि इससे बेईमान और भ्रष्ट लोग अधिक परेशान हैं, गरीब थोड़े नाराज हो रहे हैं लेकिन उनके पास धरना प्रदर्शन करने का वक्त नहीं है, वे एक दिन लाइन में लगकर अपना नोट बदलवा रहे हैं।

एक तरह से अभी तक दुश्मनों की हर चाल फेल हुई है, मोदी झुकने को तैयार नहीं हैं, विपक्षी दल बौखलाए हुए हैं, बेईमानों को केवल विपक्षी पार्टियों का सहारा है, मोदी तीनों सेनाओं को पहले ही सतर्क रहने का आदेश दे चुके हैं, राष्ट्रपति प्रणब मुख़र्जी ने भी मोदी के फैसले की तारीफ की है इसलिए यह काम होकर रहेगा। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: