कांग्रेस गुस्सा बाँट रही है तो BJP बाँट रही है प्यार, लोगों को मिठाई खिलाकर जता रही है आभार

nagpur-news-bjp-jan-abhaar-diwas-against-congress-jan-akrosh-day
nagpur-news-bjp-jan-abhaar-diwas-against-congress-jan-akrosh-day

नई दिल्ली, 28 नवंबर: आज कांग्रेस और कई अन्य विपक्षी पार्टियाँ नोटबंदी के विरोध में जन आक्रोश दिवस मनाकर जनता के बीच गुस्सा बाँट रही हैं, लोगों को दंगा-फसाद के लिए उकसा रही हैं लेकिन बीजेपी वाले इस गुस्से का जवाब प्यार से दे रहे हैं। आज नागपुर में बीजेपी कार्यकर्त्ता कांग्रेस के जन आक्रोश दिवस का जवाब देने के लिए 'जन आभार दिवस' मना रहे हैं। 

हजारों बीजेपी कार्यकर्ता सड़कों पर मिठाई लेकर निकल चुके हैं और काम करने वाले लोगों को मिठाई खिलाकर उनका आभार जता रहे हैं, सभी कार्यकर्त्ता उन सभी दुकानों पर मिठाई लेकर जा रहे हैं जो अपना काम कर रही हैं। ऐसी दुकानों में बीजेपी कार्यकर्त्ता घुस जाते हैं और काम करने वालों को मिठाई खिलाकर मोदी की नोटबंदी का समर्थन करने के लिए उन्हें मिठाई खिलाते हैं और उन्हें थैंक यू बोलते हैं, देश में ईमानदारी के महायज्ञ में प्रधानमंत्री मोदी का साथ देने के लिए जनता का आभार जताते हैं। 

मिठाई खिलाने के अलावा जनता को फूल और माला एके जरिये सम्मान क्या जा रहा है। 

इसके विपरीत कांग्रेस ने आज नोटबंदी  के विरोध में सदन में अपना हंगामा जारी रखा जिसकी वजह से सदन की कार्यवाही दोपहर तक के लिए स्थगित करनी पड़ी। सदन की कार्यवाही शुरू होने के तुरंत बाद ही विपक्षी दलों के सदस्यों ने नोटबंदी के खिलाफ नारेबाजी करनी शुरू कर दी।

लोकसभा अध्यक्ष सुमित्रा महाजन ने प्रश्नकाल के संचालन की कोशिश की, लेकिन हंगामे के बीच सदन की कार्यवाही दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित कर दी।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Maharashtra

States

Post A Comment:

0 comments: