बेईमानों के लिए बुरी खबर, बैंक में बेईमानी का पैसा ना डालें, MODI आजादी से अबतक का लेंगे हिसाब

modi-threaten-india-beiman-to-check-their-earnings-from-independence
modi-threaten-india-beiman-to-check-their-earnings-from-independence

कोबे, 12 नवंबर: प्रधानमंत्री मोदी ने कालेधन की सर्जिकल स्ट्राइक के बाद देश के बेईमानों को एक बाद फिर से सीधे सीधे धमकी दी है, उन्होंने कहा कि इमानदारों से 2.50 लाख रुपये तक जमा करने पर कोई हिसाब नहीं लिया जाएगा लेकिन अगर किसी बेईमान ने बैंक में एक भी पैसा बेईमानी का डाला तो वे उसका आजादी से अब तक का पूरा हिसाब चेक करेंगे और उसके साथ कोई रहम नहीं किया जाएगा।

मोदी ने कहा कि देश के जितने भी इमानदार हैं वे बैंक में जाएं और अपना इमानदारी का पैसा जमकर दें, उनके खातें में पैसे आ जाएंगे लेकिन बेईमान लोग समझ लें, अगर उन्होंने बेईमानी का एक भी पैसा जमा किया तो मुझे भले ही इस काम के लिए कितने भी आदमी लगाने पड़ें, वे एक भी बेईमान को छोड़ने वाला नहीं हूँ।

मोदी ने कहा कि बेईमान लोग मेरे रिकॉर्ड को जानते हैं इसलिए वे बैंक में जाने के बजाय गंगा जी में जा रहे हैं और अपने नोट बहाकर पुण्य कमा रहे हैं।

मोदी ने कहा कि मैंने मौका दिया था और उन्हें आय घोषित करने का समय दिया था इसमें मेरी कोई गलती नहीं है, मैंने सभी का खाता भी खुलवाया, मौका दिया, एक लाख करोड़ रुपये जमा भी हुए, जिन्होंने मौके का फायदा नहीं उठाया उन्हें परेशानी होगी।

जापान यात्रा पर आए प्रधानमंत्री मोदी ने 500 और 1,000 रुपये के नोट विमुद्रीकृत होने से लोगों को हो रही दिक्कतों को स्वीकार करते हुए शनिवार को कहा कि जरूरत पड़ने पर काले धन के खिलाफ वह और भी कठोर कदम उठाने के लिए तैयार हैं। यहां प्रवासी भारतीयों को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि वह पहले ही लोगों को बेईमानी से मिला धन सफेद करने का मौका दे चुके हैं। इसके बाद उन्हें दूसरे रास्तों को अपनाने के बारे में सोचना पड़ा। विमुद्रीकरण उनमें से एक है, जिसे गुप्त रखना पड़ा।

प्रधानमंत्री ने कहा कि सितंबर में लोगों को अपनी बेहिसाब संपत्ति घोषित करने का मौका दिए जाने पर बैंकों द्वारा 125 लाख करोड़ रुपये प्राप्त किए गए। मोदी के मुताबिक, "इसके बाद भी अगर आपको लगता है कि हालात पहले की तरह रहें तो इसमें मेरी कोई गलती नहीं है।"

प्रधानमंत्री ने आगाह किया कि विमुद्रीकरण के बाद इस बात की कोई गारंटी नहीं है कि काले धन के खिलाफ और कदम नहीं उठाए जाएंगे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: