70 साल में उन्होने जितना भी माल लूटा है, उसे मै निकालकर गरीबों के विकास पर खर्च करूँगा: मोदी

modi-said-notbandi-for-poor-they-looted-70-year-i-have-to-bring-back
modi-said-notbandi-for-poor-they-looted-70-year-i-have-to-bring-back

New Delhi, 27 November: आज प्रधानमंत्री मोदी ने कुशीनगर रैली में नोटबंदी पर बोलते हुए कहा कि भाइयों बहनों, मैंने सिर्फ और सिर्फ गरीब के लिए नोटबंदी का फैसला लिया है, उन्होंने 70 साल तक जो लूटा है वो निकालकर मुझे उन्हीं पैसों से गरीब का घर बनाना है। 70 साल तक जो लूटा गया है उसी से किसानों के खेत में पानी पहुँचाना है, 70 साल तक जो लूटा है उन पैसों को निकालकर उससे गरीब की झोपडी में बिजली का तार पहुँचाना है, 70 साल तक लूटा है उस पैसों से गरीब बच्चों की पढ़ाई करवानी है, 70 तक जो लूटा है उन पैसों को निकालकर निकाल करके गरीबों और बुजुर्गों के लिए दवाई का इंतजाम करना है, भाइयों और बहनों, कालेधन के समुंदर मंथन में जो भी पैसा निकलेगा उसे गरीबों के कल्याण के लिए इस्तेमाल किया जाएगा।

मोदी ने कहा कि नोटों को कालेधन वाले संग्रह करना चाहते हैं लेकिन हम कालेधन वालों को और भ्रष्टाचारियों को सफल नहीं होने देना चाहते इसीलिए मुझे आगे के भी उनके रास्ते बंद करने हैं, आज हमने अख़बारों में मोबाइल बैंकिंग के बारे जानकारी देने के लिए इश्तिहार छपवाया है, आप लोग उसमे सीखकर मोबाइल बैंकिंग सीख सकते हैं। मै अपने बीजेपी कार्यकर्ताओं को इस काम में लगाऊंगा।

मोदी ने कहा कि एक तरह हमारी सरकार और हम आप मिलकर भ्रष्टाचार के सारे रास्ते बन करने में लगे हैं लेकिन दूसरी तरफ कुछ लोग भारत बंद करने पर लगे हुए हैं, आप पूरी ताकत के साथ बताइये, भ्रष्टाचार के रास्ते बंद होने चाहियें या भारत बंद होना चाहिए। कालाधन का रास्ता बंद होना चाहिए या भारत बंद होना चाहिए। 

मोदी ने कहा कि अब हम देश को लूटने नहीं देंगे, मुझे लगता है कि जिस देश में सवा सौ करोड़ देशवासियों का आशीर्वाद हो उस देश में भ्रष्टाचार का खात्मा संभव है, देश अच्छी दिशा में जाने के लिए तैयार बैठा है, मुझे विश्वास है कि यह देश इस ईमानदारी के महायज्ञ में कष्ट झेलकर भी सोने की तरह तपकर बाहर निकलेगा, फैसला कठोर है लेकिन भविष्य उज्जवल है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: