आरोपों के मरीज केजरीवाल को केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा पर आरोप लगाना मंहगा पड़ा, कर दी बेइज्जती

mahesh-sharma-expose-arvind-kejriwal-over-twitter-for-blame-game
mahesh-sharma-expose-arvind-kejriwal-over-twitter-for-blame-game

New Delhi, 28 November: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल इस वक्त आरोपों के मरीज बन चुके हैं, वे बिना सोचे समझे किसी पर भी आरोप लगा देते हैं, अगर कोई कागज पर भी लिखकर दे दे कि ' गुजरात CM 15 करोड़' तो केजरीवाल बोल देते हैं कि नरेन्द्र मोदी ने 15 करोड़ की रिश्वत ली है भले ही CM का मतलब केमिकल्स एंड मिनरल्स हो और 15 करोड़ की पेमेंट इस कंपनी को की गयी हो। 

मोदी पर केजरीवाल आरोप लगाते हैं तो कोई बात नहीं क्योंकि मोदी केजरीवाल पर ध्यान नहीं देते और उन्हें नजरअंदाज करते रहते हैं लेकिन आज जब केजरीवाल ने उनके मंत्री महेश शर्मा को आरोपों में लपेटना चाहता तो उन्हें मंहगा पड़ गया। हुआ यह कि महेश शर्मा के बेटे की शादी होने वाली है, जब केजरीवाल को पता चला कि महेश शर्मा के घर में शादी है तो उन्होंने झट से ट्वीट किया - भाजपा सांसद महेश शर्मा की बेटी की शादी है। क्या सारी चेक से पेमेंट कर रहे हैं? क्या ढाई लाख रुपए में शादी कर रहे हैं? उनके नोट कैसे बदले गए?
ऐसा लगता है कि केजरीवाल को बस किसी ने बताया था कि महेश शर्मा के घर में शादी है इसलिए उन्होंने इतनी भी जांच पड़ताल नहीं की कि शादी महेश शर्मा की बेटी की है या बेटे की, उन्होने झट से ट्वीट कर दिया और महेश शर्मा पर नोटों को बदलने का भी आरोप लगाते हुए कहा कि 'उनके नोट कैसे बदले गए', उन्होंने यह भी कहा कि क्या वे ढाई लाख में ही शादी कर रहे हैं या चेक से पेमेंट कर रहे हैं।

जब महेश शर्मा ने केजरीवाल के आरोपों को देखा तो उन्होंने केजरीवाल को फटकार लगाते हुए कहा - अपनी जानकारी सही करिये। मेरे बेटे की शादी है। जी हाँ, सभी पेमेंट बैंक के माध्यम से की जा रही है।

महेश शर्मा ने केजरीवाल को ऐसा करारा जवाब दिया जो देखते ही देखते ट्विटर पर ट्रेंड करने लगा और केजरीवाल की जमकर फजीहत होने लगी। जानकारी के लिए बता दें कि मोदी सरकार ने शादी पर खर्च करने की पाबन्दी नहीं लगाई है, अगर आपकी ईमानदारी की कमाई है तो आप अरबों रुपये भी खर्च कर सकते हैं, इसके अलावा बैंक से केवल ढाई लाख निकालने की छूट है, अगर आप चेक से पेमेंट करते हैं तो आप करोड़ों रुपये चेक से पेमेंट करके भी शादी कर सकते हैं। लेकिन केजरीवाल जैसे नेता झूठ फैलाकर लोगों को भ्रमित करते हैं।

अब देखिये, ट्विटर पर लोगों ने केजरीवाल को कैसे धोया
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: