कालेधन चोर बोले: ओह गॉड, मोदी ने तो हमें ख़त्म कर दिया, केजरीवाल को शक्ति दो कि वह हमें बचा ले

kejriwal-trying-to-save-kaledhan-chor-demand-modi-to-rollback-again
Unknown Author:
kejriwal-trying-to-save-kaledhan-chor-demand-modi-to-rollback-again

नई दिल्ली, 14 नवंबर: प्रधानमंत्री मोदी तो अब नोटबंदी के फैसले से पीछे हटने वाले नहीं हैं, उन्होंने बोल दिया है कि मेरे जिन्दा रहते यह फैसला वापस नहीं होगा इसलिए अब देश के सभी बेईमानों, चोरों, हवालाबाजों और पाकिस्तान के आतंकी संगठनों को केजरीवाल से ही कुछ उम्मीद है, उन्हें लग रहा है कि केजरीवाल कोई ना कोई जतन करके उन्हें बचा लेंगे और उनके बेईमानी से कमाए अकूत धन को सफ़ेद कर देंगे भले ही उन्हें केजरीवाल को आधा तिहाई चंदे में देना पड़े। 

बेईमानों को बचाने का केजरीवाल भी पूरा प्रयास कर रहे हैं, प्रधानमंत्री मोदी के भाषण के तुरंत बाद केजरीवाल प्रेस कांफ्रेंस करते हैं और उनपर खूब हमला बोलते हैं, वे इस फैसले का विरोध करते हुए इसे तुरंत ही वापस लेने की मांग करते हैं। 

आज केजरीवाल ने कल की तरह फिर से प्रेस कांफ्रेंस किया और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा। केजरीवाल ने कहा कि आम आदमी को इसकी वजह से भारी समस्या का सामना करना पड़ रहा है। केजरीवाल ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल से भी मुलाक़ात की है और दोनों नेता जल्द ही जंतर मंत्र पर मोदी के खिलाफ धरना प्रदर्शन करने वाले हैं ताकि मोदी यह फैसला वापस ले लें और उनके बेईमान दोस्त बच जाएँ। 

केजरीवाल ने मोदी के उन दावों पर सवाल उठाए जिसमें मोदी ने कहा था कि गरीब चैन की नींद सो रहे हैं और धनी वर्ग को नींद की गोलियां खानी पड़ रही हैं। केजरीवाल ने कहा कि सच्चाई इसके ठीक उलट है।

केजरीवाल ने कहा, "बैंकों के बाहर कतारों में खड़े लोग गरीब ही हैं और चैन की नींद तो मोदी के मित्र ले रहे हैं।"

केजरीवाल ने आठ नवंबर को 500 और 1,000 रुपये के नोटों को अमान्य घोषित करने की तैयारी को खराब बताया और सरकार से अड़ियल रवैया छोड़ते हुए नोटबंदी के फैसले को वापस लेने के लिए कहा।

केजरीवाल ने कहा, "यह तो समझ में ही नहीं आ रहा कि 1,000 रुपये के नोट बदलकर 2,000 रुपये के नोट लाने से भ्रष्टाचार और काले धन पर लगाम कैसे लगेगा।"

केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा का आपात सत्र बुलाने की घोषणा की और मोदी सरकार के इस फैसले का विरोध करने के लिए वह मंगलवार को पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी से भी मुलाकात करेंगे।

केजरीवाल ने कहा कि दिल्ली में बैंकों और एटीएम बूथों के बाहर लंबी कतारों में खड़े आम आदमी की मदद के लिए असैन्य सुरक्षा बलों को तैनात किया जाएगा, जो लोगों को बैंक फॉर्म भरने में मदद करेंगे और उन्हें पीने का पानी मुहैया कराएंगे।

देश के सुदूरवर्ती इलाकों के लिए भारतीय वायु सेना के हेलीकॉप्टर में नए नोट भेजे जाने की घोषणा पर केजरीवाल ने कहा कि यह दिखाता है कि अब सरकार खुद भयातुर है और घोषणा करने से पहले कोई तैयारी नहीं की गई थी।

उन्होंने कहा कि पूरा देश जहां नकदी की समस्या से जूझ रहा है, वहीं दलाल मजे लूट रहे हैं और ईमानदार आम जनता बैंकों और एटीएम बूथों के बाहर कतार लगाए खड़ी है।

आम आदमी पार्टी (आप) के संयोजक ने कहा, "प्रधानमंत्री ने स्थिति के सामान्य होने के लिए 50 दिनों की मोहलत मांगी है। कारोबारियों की ओर से मैं प्रधानमंत्री से पूछना चाहता हूं कि अगले 50 दिनों तक उनका काम कैसे चलेगा?"
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: