केजरीवाल बोले 'नोट नहीं PM बदलो, तो लोग बोले 'तुम केवल गिरगिट की तरह अपना रंग बदलो'

kejriwal-said-note-nahi-pm-badlo-got-tough-reply-on-twitter
kejriwal-said-note-nahi-pm-badlo-got-tough-reply-on-twitter

New Delhi, 21 November: दिल्ली में मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल नोटबंदी के बाद इस्टे बावले हो गए हैं कि हमेशा मोदी का नाम जपते रहते हैं, ऐसा भी मिनट नहीं होता जब वे मोदी-मोदी ना करते हों, अगर इस वक्त केजरीवाल की तरह कोई आम आदमी होता और वो सड़क पर बैठकर केजरीवाल जैसी हरकत करता तो लोग उसे अब तक आगरा के पागल खाने में भर्ती करवा चुके होते लेकिन केजरीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री हैं इसलिए अब तक आगरा के पागलखाने में जाने से बचे हुए हैं। 

आज केजरीवाल ने रोजाना की तरह ट्वीट किया 'नोट नहीं PM बदलो'
केजरीवाल के इस ट्वीट पर उन्हें करारी प्रतिक्रिया मिली, जानकारी के लिए बता दें कि आज तक प्रधानमंत्री मोदी ने किसी भी पब्लिक मंच पर केजरीवाल का नाम नहीं लिया है और ना ही उनपर ध्यान दिया है, ऐसा लगता है कि मोदी केजरीवाल को कोई भाव नहीं देते या उन्हें बावलों की श्रेणी में रखते हैं, केजरीवाल को आम आदमी ही करारा जवाब देते हैं, कभी कभी तो केजरीवाल की इतनी ऐसी तैसी कर दी जाती है कि पूछो मत। देखिये केजरीवाल के इस ट्वीट का लोगों ने क्या जवाब दिया। 



ऐसे बहुत सारे ट्वीट हैं जिसमें केजरीवाल की फजीहत की गयी है। लगता है कि केजरीवाल ये सब जवाब नहीं पढ़ते वरना अनाप शनाप ट्वीट करने की गलती नहीं करते।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: