मोदी पाकिस्तान को दे रहे हैं करारा जवाब इसलिए पाकिस्तानी एजेंट हमारे देश को कर रहे हैं कमजोर

kejriwal-is-pakistani-agent-here-is-proof
kejriwal-is-pakistani-agent-here-is-proof

New Delhi, 2 October: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल जब भारत में आतंकी मारे जाते हैं तो भी रोते हैं और बॉर्डर पर पाकिस्तानी सैनिक मारे जाते हैं तो भी रोते हैं, यही नहीं जब भारतीय सेना पाकिस्तान में सर्जिकल स्ट्राइक करके आतंकियों को मारती है तो भी केजरीवाल रोते हैं और सेना से सबूत मांगकर उनका मनोबल तोड़ने की कोशिश करते हैं। आप केजरीवाल का एक ट्वीट देखिये जिसमें उन्होंने अपने किसी समर्थक के ट्वीट को रि-ट्वीट किया जिसमें लिखा था - मोदी क्रॉस बॉर्डर फायरिंग में लोगों को मार रहे हैं। केजरीवाल का मतलब है कि भारतीय सैनिक बॉर्डर पास पाकिस्तानी सैनिकों और आतंकियों को मार रहे हैं। देखिये ट्वीट-

इस ट्वीट में भोपाल में सिमी आतंकियों के एनकाउंटर को एक्स्ट्रा जुडिशल किलिंग बताया गया है साथ ही क्रॉस बॉर्डर किलिंग भी लिखा गया है, मतलब केजरीवाल के अनुसार भारत सरकार सीमा पार लोगों को मार रही है।

दोस्तों इस वक्त हमारे लिए परीक्षा की घड़ी है, हमारा देश पाकिस्तान से युद्ध कर रहा है और भारतीय सैनिक पाकिस्तान को करारा जवाब दे रहे हैं, ऐसे वक्त में पूरे देश को एक साथ सैनिकों के साथ खड़े होना चाहिए लेकिन हमारे देश में जितने भी पाकिस्तानी एजेंट हैं वो पाकिस्तान को रोता देखकर उसकी मदद के लिए खड़े हो गए हैं, ये पाकिस्तानी एजेंट हमारे देश को कमजोर करने के लिए भारतीय सेना को मोदी सरकार के खिलाफ भड़काना चाहते हैं ताकि भारतीय सेना अपने हथियार रखकर मोदी सरकार के खिलाफ खड़ी हो जाए।

अगर ऐसा हो गया तो पाकिस्तान हमारे देश का बहुत बड़ा अहित करेगा और ये पाकिस्तानी एजेंट बाद में उसका इल्जाम भी मोदी सरकार पर डालेंगे।

देश को कमजोर करने के लिए ही पूर्व फौजी राम किशन ग्रेवाल की आत्महत्या की स्क्रिप्ट लिखी गयी है, हो सकता है कि उन्हें आत्महत्या के लिए उकसाया गया हो या जान बूझकर उन्हें जहर खिला दिया गया हो क्योंकि उनका सुसाइड लेटर हार्डप्रिंटेड है, साथ ही उन्होंने जिस दिन रक्षा मंत्री मनोहर पर्रीकर के नाम चिट्ठी लिखी थी उसके दूसरे दिन ही जहर खा लिया, वे इतनी जल्दबाजी में ऐसा कैसे कर सकते थे, ऐसा लगता है कि उन्हें बलि का बकरा बनाया गया है।

ये पूरी साजिश पाकिस्तानी एजेंटों ने रची है और इनका इरादा बहुत ही खतरनाक है, ये आतंकियों के लिए रो रहे हैं, बॉर्डर पार मारे गए पाकिस्तानी सैनिकों और आतंकियों के लिए रो रहे हैं इसका मतलब है कि ये देश के बहुत बड़े गद्दार हैं, इनसे हमें सावधान रहना होगा। देश के सैनिकों का मनोबल इस वक्त बहुत ऊंचा है इसलिए हमें उनके साथ खड़े रहना होगा। गद्दारों की पोल खोलने के लिए ये पोस्ट ज्यादा से ज्यादा लोगों तक शेयर करें। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: