लानत है ऐसे नेताओं पर, ये शहीदों के लिए एक भी शब्द नहीं बोलते, ये आतंकियों के लिए बोलते हैं

bhopal-encounter-shivraj-singh-attack-digvijay-singh-and-kejriwal
bhopal-encounter-shivraj-singh-attack-digvijay-singh-and-kejriwal

Bhopal, 1 November: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल जेल से फरार सिमी आतंकियों के एनकाउंटर को फर्जी बताने वाले नेताओं और राजनीतिक पार्टियों पर करारा हमला बोला है, उन्होंने कहा कि ऐसे नेताओं पर भी लानत है और ऐसे राजनीति करने वालों पर भी लानत है, ये लोग शहीदों के लिए एक भी शब्द नहीं बोलते, ये केवल आतंकियों के लिए बोलते हैं।

शिवराज सिंह ने कहा कि भागने वाले कैदी खतरनाक आतंकवादी थे, ये बाहर जाकर पता नहीं कितना कहर बरपाते, लेकिन इनके लिए आसमान सर पर उठाने की कोशिश की जा रही है। 

जानकारी के लिए बता दें कि मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह ने सबसे पहले इस घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए इसे पूरी तरह से फर्जी बताया था, उन्होंने कहा कि ऐसा लगता है कि आतंकियों को भगाया गया है, जब आतंकियों का एनकाउंटर हो गया तो उन्होंने कहा कि फेक एनकाउंटर किया गया है। 

दिग्विजय के अलावा दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने भी इस घटना पर खूब छाती पीटी और एनकाउंटर को फेक बताते हुए कहा कि 'यह मोदी राज है, यहाँ पर सब कुछ फेक है, फेक एनकाउंटर, फेक केसेस आदि'। 

AIMIM चीफ असद्दुदीन ओवैसी ने भी इस घटना को फेक बताया, उन्होंने कहा कि आतंकियों के पास कोई हथियार नहीं थे इसके बावजूद भी उन्हें मार दिया गया, पुलिस को उन्हें पकड़ना चाहिए था लेकिन ऐसा नहीं किया गया। 

इन सभी नेताओं ने आतंकियों के समर्थन में कई बातें कहीं लेकिन उस सिपाही के बारे में एक शब्द भी नहीं कहा जिसे आतंकियों ने भागते वक्त मार डाला था। शायद इसीलिए शिवराज सिंह ने इन नेताओं की ऐसी तैसी कर दी।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Madhya Pradesh

States

Post A Comment:

0 comments: