नोटबंदी से खून के आंसू रो रहे हैं चोर, माफिया और आतंकवादी, मोदीजी की जान को खतरा: बाबा रामदेव

Modi life in danger from chor, beiman, drug mafia and terrorists said baba ramdev
baba-ramdev-said-modiji-life-in-danger-from-drug-mafia-terrorists-chor

नई दिल्ली, 19 नवम्बर: बाबा रामदेव प्रधानमंत्री मोदी की सुरक्षा को लेकर परेशान हैं, वैसे तो मोदी पर कोई परिंदा भी पर नहीं मार सकता क्योंकि उनकी सुरक्षा में लगे कमांडों चीते से भी तेज हैं और उल्लू से भी अधिक सतर्क रहते हैं इसके बावजूद भी बाबा का कहना है कि नोटबंदी से देश के चोर, माफिया और आतंकवादी इतने परेशान हैं कि खून के आंसू रो रहे हैं।

बाबा ने कहा कि ये लोग मोदी से इस कदर नाराज हैं कि मोदी से बदला लेने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं, इन लोगों से मोदीजी की जान को खतरा है और सुरक्षा एजेंसियों को सतर्क रहना होगा।

आपको बता दें कि स्वयं प्रधानमंत्री मोदी अपनी जान को खतरा बता चुके हैं, उन्होंने गोवा की एक रैली में कहा था कि 'मै जानता हूँ कि मैंने किन लोगों से खतरा मोल लिया है, ये लोग मेरी जान भी ले सकते हैं लेकिन इसके बावजूद भी मै नहीं डरूंगा और नोटबंदी जैसा महत्वपूर्ण काम करके रहूँगा'।

प्रधानमंत्री मोदी ने कालेधन, ड्रग माफिया और आतंकवाद को ख़त्म करने के लिए 8 सितम्बर से 1000 और 500 के नोट बंद कर दिया, हमारे देश में जितना भी कालाधन है उसका 80-85 फ़ीसदी 500 और 1000 रुपये में है। इन नोटों के बंद होने से कई लाख करोड़ का कालाधन बर्बाद हो गए है साथ ही लाखों माफिया और सभी पाकिस्तानी आतंकी संगठन भी बर्बाद हो गए हैं क्योंकि वे अब तक भारतीय रुपये में ही सारा कारोबार करते थे। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: