हमारी मौज है क्योंकि हमारे पास जबरजस्त फ़ौज है, वीरेंदर सेहवाग के दिवाली सन्देश ने किया विस्फोट

virender-sehwag-sandesh2soldiers-viral-on-twitter-best-hindi-news
virender-sehwag-sandesh2soldiers-viral-on-twitter-best-hindi-news

New Delhi, 26 October: वीरेंदर सेहवाग अब तक अपनी बलेबजी से ही विस्फोट करते थे लेकिन अब अपने संदेशों और ट्वीट से विस्फोट कर देते हैं और उनके सन्देश आग की तरह फ़ैल जाते हैं, वीरेंदर सेहवाग सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय हैं और सभी मुद्दों पर अपनी राय जरूर शेयर करते हैं, सर्जिकल स्ट्राइक पर भी उन्होंने ट्वीट किया था कि 'लड़कों ने अच्छी बलीबजी की', उनका वह ट्वीट भी वायरल हो गया था।

परसों प्रधानमंत्री मोदी ने सभी देशवासियों ने अपील की थी कि इस दीवाले पर फौजी भाइयों को भी दिवाली का सन्देश दें क्योंकि वे हमारी हिफाजत करते हैं इसलिए हम हर साल दिवाली मना पाते हैं। मोदी के सुझाव को लोगों ने हाथों हाथ लिया और धडाधड फौजी भाइयों को सन्देश भेजने लगे लेकिन वीरेंद्र सेहवाग का ट्वीट सबसे ख़ास रहा और ट्विटर पर आग की तरह फ़ैल गया।

उन्होंने कहा 'आज हमारा देश मना रहा है मौज क्योंकि हमारे पास है जबरजस्त फ़ौज, हमारी मौज का कारण की हमारी फ़ौज है', उन्होंने कहा कि बिना शर्त वाला और बिना किसी स्वार्थ के प्यार करना अगर सीखना है तो फौजी भाइयों से बेहतर किसी से नहीं सीख सकते'।

वीरेंद्रेर सहवाग ने देशवासियों से अपील करते हुए कहा 'कहीं भी किसी फौजी भाई को देखो तो एक सोल्युट ठोंको। उन्होंने कहा 'फौजी भाइयों, आप लोगों को 125 करोड़ देशवासियों की तरफ से हैपी वाली दिवाली,।

वीरेंद्र सेंवाग ने देश के मेघनाथों पर भी निशाना साधते हुए कहा 'कुछ लोग समझेंगे और कुछ नहीं समझेंगे, यह दिवाली हम आप लोगों की वजह से मना रहे हैं, आप हैं तो हम हैं, जय हिन्द। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: