राजनाथ सिंह 3-D दौरे पर बहरीन पहुंचे, पढ़ें क्या करने गए हैं

rajanth-singh-three-day-tour-bahrain-read-what-work-he-will-do. राजनाथ सिंह तीन दिवसीय दौरे पर बहरीन पहुंचे
rajanth-singh-three-day-tour-bahrain-read-what-work-he-will-do

केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा है कि भारत और बहरीन दोनों देशों के बीच सुरक्षा और आतंक-रोधी सहयोग को और मजबूत बनाने के लिए एक साथ मिल कर कार्य कर रहे हैं। आज बहरीन की तीन दिवसीय यात्रा की शुरुआत करते हुए राजनाथ सिंह ने कहा कि बहरीन के आंतरिक मामलों के मंत्री लेफ्टिनेंट जनरल शेख रशीद बिन अब्‍दुल्‍ला अल खलीफा के आमंत्रण पर बहरीन की यात्रा से उन्‍हें काफी उम्‍मीदें हैं। उन्‍होंने कहा कि भारत और बहरीन के बीच व्‍यापक राजनीतिक, आर्थिक और सांस्‍कृतिक संपर्कों द्वारा चित्रित शानदार द्विपक्षीय संबंध हैं। 

शुक्रवार को, केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह ने कहा था कि पिछले वर्ष दिसंबर में नई दिल्‍ली में बहरीन के आंतरिक मामलों के मंत्री लेफ्टिनेंट जनरल शेख रशीद बिन अब्‍दुल्‍ला अल खलीफा की यात्रा के दौरान अंतर्राष्‍ट्रीय आतंकवाद, विभिन्‍न देशों में फैले संगठित अपराध एवं अवैध मादक द्रव्‍यों, नशीले पदार्थों, नशीले तत्‍वों एवं रसायनों की अवैध तस्‍करी का मुकाबला करने के लिए दोनों देशों के बीच सहयोग पर किए समझौते ने दोनों देशों के बीच सुरक्षा एवं आतंक-रोधी सहयोग की मजबूत बुनियाद डाली थी। 

राजनाथ सिंह ने ये टिपण्णियां बहरीन के राष्‍ट्रीय सुरक्षा एजेंसी के अध्‍यक्ष शेख तलल बिन मोहम्‍मद बिन खलीफा अल खलीफा के साथ अपनी भेंट के दौरान की थीं जिन्‍होंने 21 अक्‍टूबर, 2016 को नई दिल्‍ली में केंद्रीय गृह मंत्री से मुलाकात की थी। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

International

Post A Comment:

0 comments: