पाकिस्तानी पत्रकार बोला 'मोदी-डोभाल' को मत छेड़ो, कहना मान को, वर्ना ख़त्म हो जाएगा पाकिस्तान

pakistani-journalist-hassan-nisar-advised-pakistan-not-to-fight-modi-doval, modi, dova, modi doval, hassan nisar, india pakistan, cross border firing, india pakistan war, kashmir violence, border news, army news, bsf news
modi-doval

New Delhi, 3 October: पाकिस्तान के एक पत्रकार ने पाकिस्तानी सरकार और पाकिस्तानी आर्मी को आगाह करते हुए कहा है कि भारत से पंगे मत लो, इस वक्त वहां एक ताकतवर सरकार है, उन्होंने कहा कि मोदी-डोभाल से पंगे मत लो वरना पाकिस्तान का नक्शा दुनिया से मिट सकता है क्योंकि दोनों ही गरम दिमाग के हैं।

पाकिस्तान के पत्रकार हसन निसार ने अपने देश पर निशाना साधते हुए कहा कि पाकिस्तान में अनपढ़ों की टोली है, जाहिलों का हुजूम है, इन जाहिलों और अनपढ़ों को पता नहीं है कि परमाणु बम क्या होता है, मै इनसे कहना चाहता हूँ कि अभी भी वक्त है, भारत के NSA अजित डोभाल जो कह रहे हैं उसे तुरंत मान लो वरना ख़त्म हो जायेगा पूरा पाकिस्तान?

बता दें कि हसन निसार पाकिस्तान के वरिष्ठ पत्रकार और राजनीतिक विशेषज्ञ हैं,  उन्होंने पाकिस्तान को सीधी भाषा में समझाते हुए कहा कि भारत की आबादी एक अरब से ज्यादा है पाकिस्तान की बीस करोड़, सोचिये अगर परमाणु जंग हुई तो क्या होगा? आपके तो 20 करोड़ लोग चले जाएंगे।

उन्होंने कहा कि अगर आपने भारत का चार गुना नुकसान भी कर दिया तो भी उनके 20 करोड़ लोग बच इस लिए मेरी बात मानें और पाकिस्तानी लोग होश में रहें। उन्होंने कहा कि यह बहुत बड़ी बदमाशी है कि पकिस्तान ने उकसा-उकसा कर एक दुश्मन बना लिया, फिर एटम बम बना लिया लेकिन अपने बच्चे के हाथों में किताब नहीं दे पाए। पकिस्तान ने अपने देश के लोगों के साथ इंसाफ नहीं किया।

हसन यहीं नहीं रुके उन्होंने आगे कहा कि पाकिस्तान आये दिन भारत पर परमाणु हमले की बात करता है उसे धमकी देता है लेकिन ये नहीं सोंचता है कि भारत ने अगर परमाणु हमला कर दिया तो पाकिस्तान तो दुनिया के नक़्शे से मिट ही जाएगा, पाकिस्तान का नाम सिर्फ इतिहास में रह जाएगा। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

International

Post A Comment:

0 comments: