दिल्ली में नार्थ ईस्ट महोत्सव का धमाकेदार आयोजन

north-east-mahotsav-by-my-home-india-new-delhi-8-ashoka-road
north-east-mahotsav-by-my-home-india-new-delhi-8-ashoka-road

न्यू देल्ही 23 अक्टूबर: 22 अक्टूबर को दिल्ली में 8, अशोक रोड पर प्रमुख राष्ट्रवादी गैरसरकारी संस्था माई होम इंडिया (MY HOME INDIA) की तरफ से नार्थ ईस्ट महोत्सव का आयोजन किया गया, इस दौरान नॉर्थ-ईस्ट के ढेर सारे छात्र और दिल्ली में रहने वाले लोग उपस्थित रहे।

इस संगीत एवम् सांस्कृतिक कार्यक्रम का उद्घाटन ओलम्पिक पदक विजेता एवम् सांसद एम.सी मैरीकॉम ने एवम् दक्षिणी दिल्ली के सांसद रमेश विधूड़ी जी ने किया।

माई होम इंडिया के संस्थापक सुनील देवधर ने कार्यक्रम में उपस्थित अतिथियों का परिचय एवम् स्वागत माई होम इंडिया के परिवार से कराया। 

इस महोत्सव का आगाज फेमस बैंड EPISTLES ने अपनी दमदार प्रस्तुति के जरिये किया।

महोत्सव में बोलते हुए सांसद रमेश विधूड़ी ने उत्तर पूर्व भारत के सभी भाइयों एवम् बहनो का राजधानी में स्वागत किया, तथा माइ होम इंडिया संस्था नार्थ ईस्ट के भाइयों एवम् बहनों के सम्मान में इस आयोजन के लिए बहुत बहुत आभार ज्ञापित किया। 

इस दौरान उत्तर पूर्व भारत के कलाकारों द्वारा मनमोहक नृत्य प्रस्तुत किये गए जिसने सबका दिल जीत लिया। 

महोत्सव का मुख्य आकर्षण मुख्य अतिथि एवम् ओलम्पिक पदक विजेता एवम् सांसद एम.सी मैरीकॉम जी रही।
उन्होंने सबसे पहले अपनी स्पीच के माध्यम से सबका दिल जीता उसके बाद उन्होंने हिन्दी फिल्मों का पुराना गीत  ....सागर किनारे दिल ये पुकारे ! को मधुर धुन में गाकर उपस्थित लोगो का मनोरंजन किया।.

इस दौरान माइ होम इंडिया के संस्थापक सुनील देवधर जी के यह पूछने पर कि.उन्होंने काफी वर्ष पहले एक रिक्शे वाले की पिटाई क्यों कि इस पर उन्होंने बताया कि महिलाओं के साथ गलत व्यवहार करने वालों के साथ यही होना चाहिए। इस महोत्सव मे राजनीति क्षेत्र के नेता एवम् काफी लोग शामिल हुए। (सौजन्य से अंजनी कुमार तिवारी, पत्रकारिता विभाग दिल्ली विश्वविद्यालय)
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: