कश्मीर की राह पर चला बंगाल, जलाए जा रहे हिन्दुओं के घर, आज बाबुल सुप्रियो पर भी जानलेवा हमला

modi-sarkar-miniter-babul-supriyo-attacked-by-tmc-workers-in-asansol-read-west-bangal-latest-news-in-hindi-online
modi-sarkar-miniter-babul-supriyo-attacked-by-tmc-workers-in-kolkata

आसनसोल, 19 अक्टूबर: कश्मीर के रास्ते पर अब पश्चिम बंगाल भी चल पड़ा है, पिछले कई दिनों से बंगाल के कई जिलों में दंगे हो रहे हैं और हिन्दुओं के घरों को चुन चुन कर जलाया जा रहा है, मीडिया इस मामले पर चुप्पी साध रखा है लेकिन आज इसकी भयानकता तब पता चली जब TMC कार्यकर्ताओं ने मोदी सरकार में केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियों पर भी जानलेवा हमला कर दिया, बाबुल सुप्रियों बड़ी मुस्किल से जान बचा कर भाग पाए हालाँकि एक पत्थर ने उनकी छाती को चोट पहुंचा  गया। 
babul-supriyo-attack-by-tmc

जानकारी के अनुसार बाबुल सुप्रियों आसनसोल में एक रैली से वापस लौट रहे थे, रास्ते में TMC के गुंडों ने उन्हें घेर लिया और उनके ऊपर पत्थरबाजी कर दी, शायद आज उन्हें निपटाने का भी प्लान था लेकिन बाबुल सुप्रियों की किस्मत अच्छी थी कि वे वहां से निकल लिए, उनके जाने के बाद उपद्रिवों ने आस पास खड़े लोगों को पीटना शुरू कर दिया और एक बड़ी गाडी को तोड़ तोड़ कर चकनाचूर कर दिया। पुलिस भी उपद्रिवियों के आगे बेबस नजर आ रही थी।

ख़बरों के अनुसार पिछले 10 दिनों में करीब 10 जगहों पर हिन्दुओं पर हमले किये गए हैं साथ ही दुकानें लूटकर कई घर जला दिए गए हैं, बंगाल के हिन्दुओं कश्मीर की तरह भयानक स्थिति का शिकार हैं, हाईकोर्ट पढ़ले ही ममता बंगाल पर एक धर्म के तुस्टीकरण का आरोप लगा चुकी है और मामला बनर्जी अपने रास्ते से हटके को तैयार नहीं हैं। अगर वे दंगाइयों पर कार्यवाही करेंगी तो उनके हाथों से मुस्लिम वोटबैंक दूर हो सकता है। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Post A Comment:

0 comments: