पूर्व कांग्रेसी नेता को BYJM अध्यक्ष बनाकर CM खट्टर ने मोल जी आफत, BJP कार्यकर्त्ता बहुत नाराज

jitender-jitte-appointed-byjm-president-faridabad-bjp-workers-angry-many-bjp-workers-faridabad-will-resign
jitender-jitte-appointed-byjm-president-faridabad-bjp-workers-angry

Faridabad 20 October: आपने देखा होगा कि सोशल मीडिया पर कांग्रेसी नेता मोदी के बारे में ना जाने कैसी कैसी बातें करते हैं, पता नहीं कितनी आपत्तिजनक बातें करते हैं इसका कारण यह है कि मोदी के आने के बाद कई तरह का भ्रष्टाचार ख़त्म हो गया है जिसकी वजह से भ्रष्टाचार में डूबे कई नेताओं की भी दुकानें बंद हो गयी हैं, शायद इसलिए कांग्रेसी नेता मोदी को PM की कुर्सी पर एक भी मिनट नही देखना चाहते, ऐसे नेताओं ने सोशल मीडिया पर मोदी समर्थक दिन भर लड़ते रहते हैं, अपना दिमाग खराब करते रहते हैं लेकिन अगर ऐसे ही कांग्रेस नेताओं को बीजेपी में आने के बाद कोई बड़ा पद मिल जाए तो बीजेपी कार्यकर्ताओं के दिल पर क्या बीतेगी, इसका आप शायद अंदाजा ही लगा सकते हैं। 

फरीदाबाद के बीजेपी कार्यकर्ताओं को आजकल ऐसी ही हालत से गुजरना पड़ रहा है, एक ऐसा कांग्रेसी नेता जो हमेशा मोदी और बीजेपी को कोसता रहता था, जमकर ऐसी तैसी करता था, अचानक वह BJP में शामिल हुआ और कुछ ही महीनों बाद उसे BYJM का जिलाध्यक्ष बना दिया गया और जिले के हजारों कार्यकर्ताओं को ठेंगा दिखा दिया गया। हजारों कार्यकर्त्ता पार्टी के साथ इसलिए जुड़े रहते हैं कि शायद उन्हें भी कोई बड़ा पद मिले और उनकी जिन्दगी चमक सके लेकिन अगर ऐसे ही बड़े बड़े पदों पर कांग्रेस से आये नेताओं को बिठाया जाने लगा और बीजेपी कार्यकर्ताओं को ठेंगा दिखाया जाने लगा तो हजारों कार्यकर्ताओं द्वारा बगावत होना तय है। 

आने वाले समय में फरीदाबाद में ऐसा ही कुछ होने वाला है। जीतेन्द्र उर्फ़ जित्ते 6 महीने पहले ही बीजेपी में शामिल हुए थे और उन्हें अचानक जिला अध्यक्ष बना दिया गया, जिसकी वजह से पार्टी कार्यकर्ताओं में जबरदस्त आक्रोश है।

पार्टी में बरसों से कार्य कर रहे कर्मठ, जुझारू और ईमानदार कार्यकर्ता भाजयूमों अध्यक्ष पद की दौड़ में थे लेकिन उपरी सेटिंग के चलते एक ऐसे युवा कांग्रेसी नेता को अध्यक्ष बना दिया जो 6 महीने पहले ही भाजपा में शामिल हुआ था।

जिले के 20 मंडल अध्यक्ष एवं दर्जनभर पदाधिकारी सामूहिक इस्तीफा देने का मन बना चुके हैं। यदि उक्त नियुक्ति को नही बदला गया तो पार्टी संगठन का पुतला जलाया जाएगा, सडक़ों पर खुलेआम धरने-प्रदर्शन होगें। नाराज युवा मंडल अध्यक्ष एवं पदाधिकारी जिला अध्यक्ष गोपाल शर्मा से मिलकर अपनी नाराजगी जाहिर कर चुके हैं।

नाम ना छापने की शर्त पर कई कार्यकर्ताओं ने फोन पर उक्त जानकारी दी और कहा कि पार्टी का जिला अध्यक्ष किसी भी काम के नहीं हैं, वे स्वयं कोई निर्णय नही ले पाते ना ही पार्टी के उच्च नेता अध्यक्ष को गंभीरता से लेते हैं। एक ऐसे युवा कांग्रेसी नेता को भाजयूमों का अध्यक्ष बना दिया जो सिर्फ और सिर्फ लाइजनींग का धंधा करता है, जिसे अपने जिले के मंडलों की भी जानकारी नही कि पार्टी के जिले में कितने मंडल हैं। राजनीति में ऐसी सैटिंगबाजी कोई नही बात नही लेकिन अनुशासित एवं कार्यकर्ता की कदर करने वाली पार्टी कहलाने वाली भारतीय जनता पार्टी में ऐसा कुछ होता है तो कांग्रेस और भाजपा में कोई अंतर नही रह जाता है।

भाजयूमों के प्रदेश अध्यक्ष मनीष यादव द्वारा गुडगांव में आज दोपहर बाद हुई प्रेसवार्ता में सूची जारी की गई जिसमें फरीदाबाद से जितेंद्र उर्फ जित्ते जो कल तक खेड़ी पुल के उपर लगे होर्डिंगों में तिगांव विधायक ललित नागर के खास कार्यकर्ता के रूप में चर्चित रहते थे। तिजेंद्र की नियुक्ति को लेकर भाजपा के युवा कार्यकर्ताओं में घमासान मचा हुआ है सभी उच्च नेताओं को पानी पी पीकर कोस रहे हैं जल्द ही बहुत बडा विद्रोह होने की आशंका है?
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Haryana

States

Post A Comment:

0 comments: