लड्डू सिंह की यह धमकी शेयर कर दी गयी तो 'चीन तो गया'

india-trending-boycott-china-products-this-diwali-in-india-to-teach-lession, boycott china products, china ladiyan, diwali, india, china support terrorism, india and china, india and pakistan, hindi news, best hindi news
boycott-china-products

फरीदाबाद, 3 अक्टूबर: आज के समय में पाकिस्तान के अन्दर इतनी हिम्मत नही है कि वह भारत के सामने आँखें दिखा सके, पाकिस्तान की हिम्मत का कारण है चीन की जिगरी दोस्ती, चीन के इशारे पर ही पाकिस्तान भारत में आतंकी हमले करवाता है और परमाणु हमले की धमकी देता है, यही नहीं परसों पाकिस्तान के कहने पर चीन ने भारत की तरफ आने वाला पानी ही रोक दिया।  

दरअसल चीन और पाकिस्तान की अकड़ के लिए भारत के लोग ही जिम्मेदार हैं, भारत के लोग ही चीनी सामानों को खरीदते हैं और चीन को पैसा देते हैं, चीन भारत से पैसे कमाकर वही पैसा पाकिस्तान को देता है, पाकिस्तान उसी पैसे से हथियार खरीदता है और भारत में आतंकी हमले करवाता है।  

चीन के इलाज का रास्ता साफ़ है, अगर भारत के लोग चीन का कोई भी सामान ना खरीदें तो चीन पूरी तरह से बर्बाद हो जाएगा क्योंकि चीन की पूरी अर्थव्यवस्था भारत के बाजारों पर निर्भर है। भारत के लोग यह जानते हैं कि चीनी सामान घटिया होते हैं और कुछ ही समय चलते हैं इसके बावजूद भी सस्ते के चक्कर में वे इन सामानों को खरीदते हैं और चीन को मालामाल बना देते हैं। 

यही सोचकर फरीदाबाद के लड्डू सिंह ने देशवासियों को प्यारी सी धमकी देकर अपील की है कि आने वाली दीवाली को चीन का कोई भी सामान, यानी लड़ियाँ, पटाखे, दिए, लाइट ना खरीदें क्योंकि आपके ही पैसों से चीन हमपर आतंकवादी हमले करवाएगा। 

अगर लड्डू सिंह का सन्देश पूरे देश में फ़ैल गया तो चीन काँप जाएगा क्योंकि अगर भारत के लोग चीनी सामानों को नहीं खरीदेंगे तो चीन पूरी तरह से बर्बाद हो जाएगा और रास्ते पर आ जाएगा। इसके बाद पाकिस्तान भी हमारे देश में आतंकी हमले करने की हिम्मत नही जुटा पाएगा। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: