पाकिस्तान में केजरीवाल की तारीफ, लोग बोले 'ये है अपना आदमी'

kejriwal-praised-in-pakistan-for-question-indian-army-surgical-strike, kejriwal questioned indian army surgical strike, pakistani kejriwal, pakistan hindi news, bharat hindi news, hindi news
kejriwal-praised-in-pakistan-for-question-indian-army-surgical-strike

New Delhi, 4 October: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने कल ऐसा कारनामा कर दिया जिसकी पाकिस्तान में जमकर तारीफ हो रही है और लोग उन्हें अपना आदमी बता रहे हैं, यही नहीं पाकिस्तान मीडिया और वहां के लोग केजरीवाल के वीडियो को शेयर करके प्रधानमंत्री मोदी और भारतीय सेना की आलोचना कर रहे हैं, लोगों का कहना है कि जब दिल्ली के मुख्यमंत्री को ही सर्जिकल स्ट्राइक और भारतीय सेना पर यकीन नहीं है तो इसका मतलब है कि भारतीय सेना ने कोई सर्जिकल स्ट्राइक किया ही नही है और पाक में आतंकी कैम्प होने का दावा झूठा है। लोग यह भी कह रहे हैं कि केजरीवाल ने यह भी साबित कर दिया है कि पाकिस्तान आतंकी देश नहीं है और जहाँ भारतीय सेना ने सर्जिकल स्ट्राइक का दावा किया था केजरीवाल ने कहा कि वहां तो बच्चे खेल रहे हैं। 

जानकारी के लिए बता दें कि कल एक अजेंडे के तहत केजरीवाल ने एक वीडियो जारी किया जिसमें केजरीवाल ने पहले तो मोदी और भारतीय सेना की तारीफ की लेकिन बाद में अंतरष्ट्रीय मीडिया के दुष्प्रचारों का प्रचार करते हुए भारतीय सेना की सर्जिकल स्ट्राइक पर शक किया और मोदी से सबूत दिखाकर पाकिस्तान को जवाब देने के लिए कहा।

केजरीवाल इस वीडियो में कहते हैं कि दुनिया के सारे मीडिया कह रहे हैं कि पाकिस्तान के सर्जिकल स्ट्राइक हुई ही नहीं क्योंकि वहां तो बच्चे खेल रहे हैं, पाकिस्तान बसों में भर भर कर पत्रकरों को वहां पर ले गया और उनसे कहा है कि भारतीय सेना ने जहाँ पर सर्जिकल स्ट्राइक की है वहां तो सब कुछ सामान्य है, वहां तो बच्चे खेल रहे हैं। इस वीडियो में केजरीवाल ने एक अजेंडे के तहत पाकिस्तान, वहां के मीडिया और दुनिया के बिकाऊ मीडिया की ख़बरों का प्रचार किया था लेकिन बड़ी चालाकी से।

वीडियो देखने के बाद भारत के लोग केजरीवाल की चाल को समझ गए, लोग समझ गए कि केजरीवाल राजनीतिक फायदा लेने के लिए एक तरह से पाकिस्तान का समर्थन कर रहे हैं और उनके अजेंडे को आगे बढ़ा रहे हैं, यह बात पाकिस्तान के लोग भी समझ गए और केजरीवाल के वीडियो को शेयर करके उनकी तारीफ करने लगे, लोग उन्हें अपना आदमी बताने लगे। देखिये जी न्यूज के चीफ एडिटर सुधीर चौधरी भी यही कह रहे हैं। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: