शर्मनाक, चाचा ही निकला 6 वर्षीय मासूम बच्ची का कातिल

etah-breaking-news-chacha-murder-6-year-laxmi-police-proved, etawa news, up news
etah-breaking-news-chacha-murder-6-year-laxmi-police-proved

Etah, 14 October: जैथरा पुलिस ने एक माह पूर्व हुई मासूम लक्ष्मी की हत्या का मामला आज खुलासा कर दिया। मासूम की हत्या विरोधियों को फंसाने के लिए शराब के नशे में चाचा ने ही गला दबाकर की थी। पुलिस ने आरोपी चाचा को गिरफ्तार कर लिया है।

एक माह पूर्व 11 सितंबर की शाम को ग्राम मूसेपुरा निवासी सतेंद्र सिंह की 6 वर्षीय बेटी लक्ष्मी घर के समीप खेलते समय गायब हो गई थी, जब काफी देर तक तलाश के बाद उसका कुछ पता नहीं चला तो मामले की जानकारी पुलिस को दी गई। एसएसपी अजय शंकर राय ने आज दोपहर को बताया कि बालिका के गायब होने के बाद सीओ अलीगंज के साथ-साथ एसओ जैथरा को बालिका की तलाश में लगाया गया था। यही नहीं एएसपी विसर्जन सिंह यादव और एएसपी क्राइम अनूप कुमार को भी गांव में कैंप करने के निर्देश दिए गए थे। पुलिस और परिजनों ने खेत-खलिहान भी खंगाले, लेकिन लापता बालिका नहीं मिली। अगले दिन सुबह उसका शव मकान से थोड़ा दूर पड़ा मिला था। परिजनों ने हत्या के साथ-साथ दुष्कर्म की भी आशंका जताई थी। मृतका के पिता की तहरीर पर मामले की रिपोर्ट गांव के ही अमर पाल और उसके पुत्र अभिषेक के अलावा चार अज्ञात साथियों के खिलाफ दर्ज कराई थी।

आरोपी ने पुलिस अधिकारियों के समक्ष अपना जुर्म का कबूल किया है। वहीँ पुलिस ने बताया कि भतीजी को मारने के बाद परिजन और पुलिस जब उसकी तलाश में लगे हुए थे तो लक्ष्मी का शव नरेंद्र के घर में ही रखा था। पुलिस के गांव से जाते ही उसने शव को मकान के बाहर नाली में फेंका था।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: