रक्षा मंत्री ने सर्जिकल स्ट्राइक की डेट बताने में गलती कर दी, मोदी ने बड़ी चालाकी से पर्दा डाला

defense-minister-manohar-parriakr-mistake-surgical-strike-date-19, manohar parrikar mistake, defense minister manohar parrikar, surgical strike date
defense-minister-manohar-parriakr-mistake-surgical-strike-date-19

भोपाल, 14 अक्टूबर: आज भारत के रक्षा मंत्री मनोहर पर्रिकर से सौर्य स्मारक के उद्घाटन के दौरान दिए गए भाषण में एक भूल हो गयी और उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक की तारीख को 29 के बजाय 19 बता दिया, खैर इसमें उनका दोष नहीं है, गोवा का होने के कारण उनकी हिंदी थोड़ी कमजोर है और बोलते समय काफी मेहनत करनी पड़ती है, कभी कभी बोलते समय गलती हो जाती है।

आज रक्षा मंत्री ने बताया कि इस देश में शौर्य कम नहीं है, 19 सितंबर को हमारी सेनाओं ने एक बार फिर अपना शौर्य दिखाया, यहीं पर रक्षा मंत्री से गलती हो गयी और उन्होने 29 को 19 बता दिया।

खैर, मोदी ने मनोहर पर्रीकर की गलती पर यह कहकर पर्दा डाल दिया कि जिस तरह हमारी सेना बोलती नही है बल्कि पराक्रम करती है वैसे ही हमारे रक्षा मंत्री बोलते नही हैं बल्कि पराक्रम दिखाते हैं। 

भोपाल में बने शौर्य स्मारक को पर्रिकर में अहम बताया और इसके लिए मध्यप्रदेश सरकार को बधाई दी। उन्होंने आगे कहा कि यह स्मारक ऐसे मुहूर्त में बना है, जब हमारे सैनिकों ने 29 सितंबर को देश की रक्षा के लिए अपना शौर्य दिखाया है।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Madhya Pradesh

States

Post A Comment:

0 comments: