कांग्रेसियों का कहना है कि BJP ने जानबूझकर सिमी के 8 आतंकियों को भागने दिया और बाहर ठोंक दिया

congress-doubt-on-simi-terrorists-encounter-in-bhopal-mp
congress-doubt-on-simi-terrorists-encounter-in-bhopal-mp

Bhopal, 31 October: सिमी के 8 फरार आतंकियों के एनकाउंटर से जहाँ देशवासियों और सोशल मीडिया पर ख़ुशी का माहौल है तो वहीँ पर विपक्षी पार्टियों खासकर कांग्रेस को एनकाउंटर पर विश्वास नहीं हो रहा है, सुबह कांग्रेस नेता मध्य प्रदेश बीजेपी सरकार की आलोचना कर रहे थे, उन्हें फेल बता रहे थे, जैसे ही आतंकियों के एनकाउंटर की खबर मिली तो कांग्रेसी नेता एनकाउंटर को फर्जी बताकर जांच की मांग कर लगे। 

कांग्रेसी नेता इस एनकाउंटर पर शक जता रहे हैं, नेताओं का कहना है कि इस बात में सस्पेंस है कि 8 आतंकी एक साथ जेल से कैसे भागे और जेल से निकलने के बाद भी सभी अलग क्यों नहीं हुई, एक साथ उनका एनकाउंटर कैसे किया जा सकता है क्योंकि ज्यादातर कैदी भागने के बाद एक दूसरे से अलग हो जाते हैं लेकिन यहाँ पर अलग नहीं हुई है और एक साथ उनका एनकाउंटर किया गया।

कांग्रेसी नेता तहसीन पूनावाला ने एन घटना के बाद ट्वीट की झड़ी लगा दी और एनकाउंटर पर सवाल उठा दिए, उन्होंने कहा कि कहीं यह एनकाउंटर जान बूझकर तो नहीं किया गया है, एक साथ सभी आतंकी क्यों फरार हुए, ये भागने के बाद अलग क्यों नहीं हुए। 



दिग्विजय सिंह ने भी आतंकियों के फरार होने पर शक जताते हुए कहा कि 'सरकारी जेल से भागे हैं या किसी योजना के तहत भगाये गये हैं ? जॉंच का विषय होना चाहिये। दंगा फ़साद ना हो प्रशासन को नज़र रखना पड़ेगा।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Madhya Pradesh

States

Post A Comment:

0 comments: