अभी 25-30-40 साल तक रहेगी मोदी सरकार, केजरीवाल कितना भी पाकिस्तान की मदद करें, नहीं बनेंगे PM

best-hindi-news-modi-sarkar-will-remain-in-center-till-25-40-year
best-hindi-news

New Delhi, 6 October: हाल ही में प्रधानमंत्री मोदी ने इशारों इशारों में बता दिया कि अभी दिल्ली यानी केंद्र में कम से कम 25-30-40 तक मोदी सरकार रहेगी, मोदी ने इशारों इशारों में यह भी बता दिया कि आगे 25-30-40 साल तक केंद्र में किसी और पार्टी के लिए वैकेंसी नहीं है। मोदी के इस इशारे के बाद केजरीवाल जैसे लोगों को गहरा सदमा लग सकता है जो प्रधानमंत्री बनने के लिए छटपटा रहे हैं और ट्विटर पर अपना समय जाया कर रहे हैं और दिल्ली की जनता का पैसा दूसरे राज्यों का दौरा करने के खर्च कर रहे हैं, यही नहीं ये लोग भारतीय सेना द्वारा की गयी सर्जिकल स्ट्राइक पर सवाल उठा रहे हैं और पाकिस्तान की मदद के लिए सबूत मांग रहे हैं।

कुछ दिनों पहले सुनारों और हीरा व्यापारियों के एक सम्मलेन को संबोधित करते हुए मोदी ने कहा कि अच्छा हुआ कि ये एक्साइज का मामला उठा और सुलझ गया। आप लोगों ने हमें झुकाने की बहुत कोशिश की, हमारे खिलाफ आन्दोलन किया, हमारे पुतले जलाए, आन्दोलन में बेहिसाब पैसा खर्च किया लेकिन हम झुके नहीं, हम तो आपको जीतना चाहते थे और हमने आपको जीत लिया, आपने भी हमें जीत लिया।

मोदी ने कहा कि अगर हम आपके सामने झुक जाते और एक्साइज वापस ले लेते तो फिर 25-30-40 साल बाद कोई सरकार आती और वह भी आप लोगों को याद करती और फिर से 1-2 परसेंट एक्साइज लेकर आ जाती, आप लोग फिर से आन्दोलन करते, पुतले जलाते और वह भी झुक जाती, इस तरह से समस्या का समाधान नहीं होता, बातचीत से समाधान होता है जैसे हमने और आपने किया है।

मोदी ने जैसे ही 25-30-40 साल बोला, कार्यक्रम में बैठे लोग मोदी का इशारा समझ गए कि मोदी अभी 25-30-40 साल तक दिल्ली की गद्दी से हिलने वाला नहीं है। सभी लोग ठहाके तागाकर मोदी मोदी के नारे लगाने लगे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Post A Comment:

0 comments: