पाकिस्तान और पाकिस्तानी कलाकारों की बुरी हालत देखकर बौखला गए अनुराग कश्यप, मोदी पर निकाली भड़ास

film-producer-attack-pm-modi-ask-him-to-apologies-for-visiting-pakistan-and-meeting-pakistan-prime-minister-nawaz-sharif
anurag-kashyap-attack-pm-modi

Mumbi, 16 October: पाकिस्तान और पाकिस्तानी कलाकारों की बुरी हालत को देखकर भारत के कई फिल्म निर्माता बौखला गए हैं, उनकी कमाई नहीं हो रही है, पाकिस्तानी कलाकारों पर कई फिल्म निर्माताओं ने मोटा पैसा लगाया था लेकिन पाकिस्तान द्वारा भारत में लगातार आतंकवादी भेजे जाने और भारत में लगातार आतंकवादी हमले करने से भारत के लोग पाकिस्तानी कलाकारों के बैन की मांग कर रहे हैं, हाल ही में मुंबई के सिनेमा मालिकों के संगठन ने पाकिस्तानी कलाकारों की फिल्म लगाने से इनकार कर दिया जिसकी वजह से करन जौहर की फिल्म 'ऐ दिल है मुस्किल' आगे खिसका दी गयी। ऐसा लग रहा है कि करन जौहर को करोड़ों का नुकसान होना तय है। 

करन जौहर ने खुद अपना दर्द तो व्यक्त नही किया लेकिन केजरीवाल के समर्थक माने जाने वाले अनुराग कश्यप ने केजरीवाल की ही तरह मोदी पर हमला कर दिया और ट्वीट में कहा कि मोदी खुद तो पाकिस्तान गए थे और भारतीय करदाताओं के पैसे से गए थे लेकिन अब तक उन्होने पाकिस्तान जाने और प्रधानमंत्री नवाज शरीफ से मिलने के लिए माफी नहीं माँगी। 

अनुराग ठाकुर के इस ट्वीट का कई लोगों ने विरोध किया, देखते ही देखते ट्विटर पर उनपर गालियों की बौछार हो गयी, उन्होंने डरकर अपने ट्वीट डिलीट कर दिए। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: