बचके रहें सपा, बसपा और कांग्रेस, अमित शाह ने तान ली तलवार

Amit Shah attack sp bsp and congress in itawah sankalp rally. mention surgical strike and respected indian army
hindi-news-amit-shah-itawah-rally

Etah, 27 October: आज इटावा की संकल्प रैली में अमित शाह ने जबरजस्त ताकत दिखाई, इटावा समाजवादी पार्टी अध्यक्ष मुलायम सिंह का गढ़ मना जाता है लेकिन वहां भी लाखों की भीड़ जुटाकर बीजेपी ने सपा की नींद उड़ा दी, अमति शाह ने सपा, बसपा और कांग्रेस पर जबरजस्त हमला बोला और तलवार तानकर अपने इरादे जता दिए कि इस बार सपा, बसपा और कांग्रेस यूपी से साफ़ हो जाएंगे। 

अमित शाह ने शहीद नितिन यादव का जिक्र करते हुए कहा कि उनके बलिदान से देशवासियों का सर ऊंचा हुआ है और वे अमर हो गए हैं, उन्होंने कहा कि भारत सरकार ने आजादी के बाद पहली बार सर्जिकल स्ट्राइक की है, आज तक यूपीए-कांग्रेस सरकार ऐसा करने की हिम्मत नहीं जुटा पायी। 

अमित शाह ने कहा कि इससे पहले सपा, बसपा और कांग्रेस की मिली जुली सरकार थी और तीनों पार्टियाँ मिल कर सीमा की रक्षा करती थीं, उस समय आये दिन आल्या, माल्या, जमाल्या हमला करते थे और भाई हेमराज का सर काटकर सेना को अपमानित किया गया था, तब हमने कहा था 2014 में देश की जनता मोदी को जनादेश दे, सरहदों की सुरक्षा करने का काम भारतीय जनता पार्टी की सरकार करेगी, शहीद भारतीय सैनिकों का सम्मान करने का काम बीजेपी की सरकार करेगी। 

अमित शाह ने कहा कि मुझे कहते हुए गर्व हो रहा है कि सेना के जवानों ने उडी की घटना के बाद सर्जिकल स्ट्राइक करके आजादी के बाद सीमा के पार जाकर आतंकियों का सफाया करने का काम किया है। 

उन्होंने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने वचन दिया था कि देश की सीमाओं की हम रक्षा करेंगे, एक दृढ इक्षाशक्ति का परिचय दिखाते हुए उन्होंने भारतीय सेना को यह काम करने का मौका दिया। उन्होंने कहा कि आज भारतीय सेना की पूरी दुनिया में गूँज हो रही है कि अब हमारी सीमाओं पर कोई आँख उठाकर नहीं देख सकता। 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: