पहले दिन ADHM नें 13 करोड़ तो कमा लिए लेकिन दर्शक बोले 'दिन खराब हो गया, पैसा बर्बाद हो गया'

ae-dil-hai-mushkil-bad-review-by-viewers-besides-good-collection
ae-dil-hai-mushkil-bad-review-by-viewers-besides-good-collection

मुंबई, 29 अक्टूबर: विवादों की वजह से करन जौहर की फिल्म ऐ दिल है मुश्किल दर्शकों को सिनेमाघरों में खींचने में सफल रही और अजय देवगन की फिल्म शिवाय का नुकसान भी हुआ लेकिन दर्शकों को यह फिल्म पसंद नहीं आयी क्योंकि करन ने इस फिल्म में जो दिखाया है उसे वे पहले भी कई बार दिखा चुके हैं, जब दर्शकों को कुछ नया नहीं मिला तो उन्होंने कहा कि एक तो पाकिस्तानी कलाकार की सूरत देखकर उनका दिल खराब हो गया साथ ही उनका पैसा भी बर्बाद गया।

फिल्मकार करन जौहर की 'ऐ दिल है मुश्किल' ने रिलीज होने के पहले दिन 13 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई कर ली है, हालाँकि इसे एक अच्छी शुरुआत नहीं कहा जाएगा क्योंकि इस फिल्म के लिए जान बूझकर विवाद पैदा किया गया था ताकि ज्यादा से ज्यादा लोगों में इस फिल्म को देखने के प्रति उत्सुकता हो और यह फिल्म सुपरहिट हो जाए, लेकिन जिस प्रकार से इसकी शुरुआत हुई है, यह फिल्म 100 करोड़ी क्लब में नहीं पहुँच पाएगी क्योंकि दिवाली के बाद लोगों का खुमार उतर जाएगा। भारत-पाकिस्तान के बीच तनाव के मद्देनजर इसमें पाकिस्तानी अभिनेता फवाद खान के होने के कारण यह फिल्म विवादों में रही थी।

यह फिल्म भारत के लगभग 3000 सिनेमाघरों में रिलीज हुई। इसने अपने पहले दिन 13.30 करोड़ रुपये का कारोबार किया है। फिल्म में फवाद के साथ-साथ ऐश्वर्य राय बच्चन, रणबीर कपूर और अनुष्का शर्मा अहम भूमिकाओं में हैं, जो दिवाली से ठीक पहले शुक्रवार को रिलीज हुई।

इसके अलावा अजय देवगन की शिवाय भी ऐ दिल है मुश्किल के साथ ही रिलीज हुई थी लेकिन ऐ दिल है मुश्किल के विवादों में पड़ने की वजह से अजय को नुकसान हुआ और उन्हें स्क्रीन भी कम मिली। शिवाय ने पहले दिन केवल 10 करोड़ रुपये की कमाई की।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: