मोदी के जानी दुश्मन रहे हैं आमिर खान, अमेरिका से भी बोले थे 'मोदी को वीजा मत देना, VIDEO देखें

aamir-khan-anti-modi-video-viral-on-social-media-before-dangal-he-also-signed-petition-for-not-giving-modi-america-viza
aamir-khan-anti-modi-video-viral-on-social-media-before-dangal

New Delhi, 21 October: असहिष्णुता पर बयान देने के बाद आमिर खान के पहले से ही बुरे दिन चल रहे हैं अब एक ऐसा वीडियो रिलीज किया गया है जिसके बाद आमिर खान के बुरे दिन जारी रह सकते हैं यही नहीं उनकी आने वाली फिल्म दंगल पर भी इसका असर पड़ सकता है। 

इस वीडियो में ऐसा लग रहा है कि आमिर खान बहुत पहले से ही प्रधानमंत्री मोदी के धुर विरोधी रहे हैं, आमिर एक तरह से मोदी के जानी दुश्मन रहे हैं जो कभी नहीं चाहते थे कि मोदी आगे बढ़ें और देश के प्रधानमंत्री बनें, यही नहीं, उन्होंने उस याचिका पर भी साइन किया गया था जिसमें अमेरिका ने मांग की गयी थी कि मोदी को अमेरिका का वीजा नही मिलना चाहिए क्योंकि उन्होंने गुजरात में नरसंहार करवाया है। 

इस वीडियो में आमिर खान खुद मोदी को गुजरात दंगों का जिम्मेदार ठहरा रहे हैं जबकि मोदी को हाई कोर्ट, सुप्रीम कोर्ट से भी क्लीन चिट मिल चुकी है, आमिर खान को मोदी से माफी मांगनी चाहिए थी क्योंकि हो सकता है किसी के कहने पर या अंजाने में उन्होंने मोदी पर इल्जाम लगा दिया हो लेकिन आमिर खान ने आज तक प्रधानमंत्री मोदी से माफी नहीं मागी। इससे पहले भी मोदी के खिलाफ आमिर ने साल 2006 में मेधा पाटेकर के साथ नर्मदा डैम प्रोजेक्ट के खिलाफ अभियान चलाया।

मुस्किल तो तब हो गयी जब कुछ महीने पहले आमिर खान ने देश में असहिष्णुता होने की बात कह दी और कहा कि उनकी पत्नी और बच्चों को भारत में रहने से डर लगता है। 

आमिर खान को उस बयान के कारण अब तक काफी नुकसान हो चुका है क्योंकि स्नैपडील, गोदरेज जैसी बड़ी कंपनियों ने भी उनके साथ अपना करार खत्म कर दिया, यही नहीं इनक्रेडिबल इंडिया के ब्रांड अंबेसडर पद से भी उन्हें हटा दिया गया।

फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: