सपना की मौत की खबर वायरल, पढ़ें क्या है हकीकत

sapnan chaudhary death news, sapna news, haryana sapna news
sapna-chaudhary-death-news-is-fanse-read-what-is-true

New Delhi 12 September: सोशल मीडिया पर कुछ लोग गलत अफवाह फैला रहे है कि हरियाणा की मशहूर सिंगर और डांसर सपना चौधरी की मौत हो चुकी है जो कि पूरी तरह से झूठी है, सच खबर यह है कि सपना चौधरी मौत के मुंह से बाहर आ चुकी हैं, डॉक्टरों ने उन्हें काफी मेहनत करके बचा लिया है फिलहाल वो अभी भी ICU में भर्ती हैं, कल सुबह तक उन्हें ICU से प्राइवेट वार्ड में शिफ्ट किया जा सकता है।

बता दें कि आज सुबह से ही कुछ लोग अफवाह फैला रहे हैं कि सपना चौधरी की मौत हो चुकी है, इस खबर से हरियाणा के साथ साथ पूरे देश के लोगों को सदमा लगा है, लोगों को यकीन नहीं हो रहा है कि सपना उन्हें छोड़कर जा सकती है, ऐसे लोगों को बताना चाहते हैं कि सपना चौधरी मौत के मुंह से बाहर आ चुकी हैं और कुछ ही दिनों में पूरी तरह से सही सलामत होकर फिर से उनका मनोरंजन करेंगी हालाँकि उन्हें एक बार गिरफ्तार जरूर किया जाएगा क्योंकि उनके ऊपर जान बूझकर जान देने का मामला दर्ज हुआ है, हालाँकि उन्हें जमानत मिल जाएगी।

सोशल मीडिया जब चाहे जिसे चाहे मार डालती है कई बड़ी बड़ी हस्तियों की मौत की अफवाह सोशल मीडिया ही फैलाती है लोग बिना जाने समझे उस हस्ती की आत्मा की शान्ति के लिए प्रार्थनाएं करने लगते हैं । कल देर शाम से सोशल मीडिया पर अफवाह है कि हरियाणवी गायिका सपना चौधरी की मौत हो चुकी है जो एक अफवाह साबित हो रही है। ताजा जानकारी के अनुशार नजफगढ़ अस्पताल में भर्ती हरियाणवी डांसर सपना फ़िलहाल ठीक है लेकिन पूरी तरह ठीक होने में समय लगेगा।

डॉक्टरों के अनुसार सपना ने रात को नींद की गोली और सुबत चूहे मारने की दवा खाकर जान देने की कोशिश की थी, इस घटना के 72 घंटे बीत जाने के बाद उनकी हालत में कुछ सुधार हुआ है, इस बीच पुलिस ने कई बार उनका बयान लेने की कोशिश की लेकिन उन्हें हर बार वापस आना पड़ा, डॉक्टरों ने बताया कि सपना बयान देने की स्थिति में नहीं हैं।

पुलिस ने सपना के सुसाइड नोट पर सतपाल तंवर के खिलाफ ब्लैकमैलिंग और धमकी देने का मामला दर्ज कर लिया है, हालाँकि अभी तक उन्हें गिरफ्तार नहीं किया गया है, सपना की माँ ने बताया कि रागिनी में दलितों पर आपत्तिजनक टिप्पड़ी के मामले पर सपना ने माफी मांग ली थी लेकिन सतपाल तंवर उन्हें बदनाम करने की धमकी देकर 20 लाख रुपये की मांग कर रहा था जिसके चलते उन्होंने जान देने का प्रयास किया।

जब तक सपना सही होकर आपका मनोरंजन करना शुरू नहीं कर देतीं, आप उनके इन सुपरहिट वीडियो को देखकर उन्हें याद कर सकते हैं।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

Post A Comment:

0 comments: