POSCO ACT लगा है फिर भी BSP प्रदेश अध्यक्ष UP में कर रहे हैं खुलेआम रैली

ram achal rajbhar, bsp state president, mayawati, bsp news, up news, uttar pradesh election, posco act, mau police, mau news, ram achal rajbhar rally
ram-achal-rajbhar-bsp-state-president-up-named-in-posco-act-but-not-arrested-by-up-police

Mau, 21 Sept: मऊ जिले में आज पास्को एक्ट में दोषी बसपा के प्रदेश अध्यक्ष राम अचल राजभर ने खुलेआम एक रैली की और बाद में खुलेआम लखनऊ रवाना हो गये। हजारो लोगो को बसपा नेता ने सम्बोधित भी किया लेकिन मऊ पुलिस उन्हें गिरफ्तार करने के बजाय उनकी सुरक्षा में लगी थी। ऐसा लगता है की सपा और बसपा में साठगाँठ है इसलिए अबतक यूपी पुलिस पास्को एक्ट में दोषी बसपा नेता को गिरफ्तार करने के बजाय उन्हें सुरक्षा दे रही है। सवाल ये है की पास्को एक्ट में दोषी होने के बावजूद भी पुलिस ने उन्हें गिरफ्तार क्यों नही किया? यह कही न कही सपा सरकार पर सवाल खड़े करता है।

आपको बता दे की पिछले दिनों दयाशंकर सिंह ने मायावती पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी जिसके बाद पुलिस ने दया शंकर सिंह को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया था, वही बसपा सुप्रीमो पर टिप्पणी से नाराज़ बसपा के कई बड़े नेताओ ने दया शंकर सिंह की पत्नी एवं बेटी पर टिप्पणी की थी, जिसमे नसीमुद्दीन सिद्दीकी, राम अचल राजभर के उपर पास्को एक्ट की धारा लगाई गई थी लेकिन यूपी पुलिस ने बसपा नेताओ को गिरफ्तार नही किया और आज पास्को एक्ट में दोषी बसपा नेता ने एक रैली कर हजारो लोगो सम्बोधित भी किया, लेकिन पुलिस ने गिरफ्तार नही किया। 

इस मामले में जब हमने बसपा के प्रदेश अध्यक्ष से सवाल किया तो उन्होंने अहंकार में जवाब देते हुए कहा "ये कानून का काम है और कानून का हाथ बहुत लम्बा होता है जब हम लोग उस दायरे में आयेंगे तो पुलिस अपना करेगी, उन्होंने यह भी कहा कि हमें कोई सपोर्ट नही कर रहा है"।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

States

Uttar Pradesh

Post A Comment:

0 comments: