बिना अपॉइंटमेंट लिए गए थे BIG BOSS LG से मिलने, बेइज्जत होकर लौट आये AAP के मंत्री

najeeb jung, delhi lg, aap leaders, kapil mishra news, satyendra jain news, aap news, aam aadmi party
lg-refused-to-meet-with-aap-minister-without-prior-appointment

New Delhi, Sep 17: आज दिल्ली में फिर से राजनीतिक हलचलें तेज हो गयी हैं, सुबह दिल्ली में डेंगू और चिकनगुनिया की महामारी को देखते हुए उप राज्यपाल ने दिल्ली के उप-मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को तत्कार विदेश से वापस लौटने और दिल्ली वालों की मदद करने का आदेश दिया था, इसी के विरोध में आप के दो मंत्री कपिल शर्मा और सत्येन्द्र जैन सीधे नजीब जंग के घर पर पहुँच गए। 

वैसे कायदे से उन्हें पहले नजीब जंग से अपॉइंटमेंट लेकर उनसे मिलने जाना था लेकिन दोनों नेताओं का उनसे मिलने का मकसद नही था, वे तो मीडिया को लेजाकर वहां पर हंगामा करना चाहते थे जो उन्होंने किया, हालाँकि दोनों मंत्रियों को बिना नजीब जंग से मिले हुए आना पड़ा इसलिए उन्हें बेइज्जती महसूस हुई, उन्होंने तुरंत ही नजीब जंग पर आरोप लगा दिया कि हम तो डेंगू और चिकनगुनिया मामले पर उप-राज्यपाल से मिलने गए थे लेकिन वे शनिवार को काम नही करना चाहते थे इसलिए हमसे मिलने के लिए इनकार कर दिया।

नजीब जंग ने भी उन्हें करारा जवाब देते हुए कहा कि वाकई में आप मंत्री उनसे मिलना ही नहीं चाहते थे इसलिए दोनों मंत्री बिना समय लिए और सूचना दिए ही उनके दफ्तर में पहुँच गए, दरअसल दोनों मंत्री राजनीति कर रहे हैं और यहाँ केवल ड्रामा करने आये थे। इस ड्रामा को कवर करने के लिए दोनों नेता मीडिया की फ़ौज को भी अपने साथ लाये थे।

नजीब जंग ने यह भी कहा कि दिल्ली मुसीबत से जूझ रही है लेकिन आप के मंत्री और नेता राजनीति करने और ड्रामा करने में व्यस्त हैं, उन्होंने कहा कि नजीब जंग दिल्ली की स्वास्थय व्यवस्था पर कड़ी नजर रखे हुए हैं।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: