डॉक्टरों ने ऑपरेशन के वक्त केजरीवाल की काटी जुबान

kejriwal ka hua operation, kejriwal ka treatment, vip treatment of kejriwal, aam aadmi party news
kejriwal-operation-of-throat-and-tongue-in-bangalore-private-hospital

New Delhi 15 September: नरेन्द्र मोदी के चाहने वालों के लिए अच्छी खबर है, अब उन्हें दिन रात गरियाने वाले और मोदी के लिए हमेशा जहर उगले वाले दिल्ली के मुख्यमंत्री कुछ बोल नहीं पाएंगे, केजरीवाल का गले के साथ साथ जुबान का भी ऑपरेशन कर दिया गया है, इसी वजह से उन्हें अब कुछ दिनों तक चुप रहना पड़ेगा, डॉक्टरों ने उन्हें जुबान ना खोने की सलाह दी है।

कल केजरीवाल के गले और जुबान का ऑपरेशन किया गया था, कहा जा रहा है कि केजरीवाल की जुबान थोड़ी सी बढ़ गयी थी, डॉक्टरों ने सोचा की क्यों ना गले के साथ साथ जुबाह काटने का काम भी एक साथ ना निपटा लिया जाए, यही सोचकर उनकी जुबान काटकर उसका भी ऑपरेशन कर दिया गया। आज डॉक्टर उनका फिर से चेकअप करेंगे और उसके बाद उन्हें अगली सलाह देंगे।

केजरीवाल के इस ऑपरेशन में उनके गले और मुंह की बनावट को थोडा सही किया गया है, मीडिया के साथ बातचीत में डॉक्टरों ने बताया कि उनके में उनकी जीभ के लिए जगह बहुत कम थी तालु और जीभ अपने सामान्य आकार से बड़ी हो गयी थी जिसके वो ठीक से सांस नहीं ले पा रहे थे । 

डाक्टरों के अनुसार मुंह के अंदर ऊपर की तरफ एक छोटी सी मांसपेशी होती है जिसे ऑपरेशन से सुधार दिया गया है। अस्पताल के प्रवक्ता ने बताया कि उन्हें ठीक होने में थोड़ा समय लग सकता है। संभव है केजरीवाल की खांसी अब ठीक हो जाए । 
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: