बुरे फंसे केजरीवाल, DCW भ्रष्टाचार मामले में स्वाति मालीवाल के साथ केजरीवाल पर भी FIR दर्ज

dcw-corruption-fir-registered-against-arvind-kejriwal-with-swati-maliwal, kejriwal corruption, swati maliwal corruption, aap aadmi party corruption, fir on kejriwal, fir on swati maliwal, dcw corruption
dcw-corruption-fir-registered-against-arvind-kejriwal-with-swati-maliwal

New Delhi, Sep 21: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल बड़ी मुसीबत में फंसने वाले हैं, दिल्ली महिला आयोग में कथित तौर पर हुए भ्रष्टाचार मामले में महिला योग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के साथ केजरीवाल पर भी भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया गया है। 

आज केजरीवाल ने FIR में अपना नाम देखकर सीधा प्रधानमंत्री पर निशाना साधते हुए कहा कि मेरा नाम आरोप पत्र में क्यों डाला गया है, उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता है कि मेरा नाम क्यों FIR में डाला गया है, बिना प्रधानमंत्री की अनुमति के किसी भी मुख्यमंत्री का नाम FIR में नही डाला जा सकता। 

बता दें कि दिल्ली की एंटी करप्शन ब्रांच ने सोमवार की रात को दिल्ली महिला योग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के ऊपर भ्रष्टाचार का कामला दर्ज किया था, उनपर करीब 100 लोगों की गैरकानूनी तरीके से नियुक्ति करने का आरोप है, नियुक्त किये गए लोगों में ज्यादातर लोग आम आदमी पार्टी के कार्यकर्त्ता हैं। 


केजरीवाल ने कहा 'इसमें मेरी क्या भूमिका हो सकती है, FIR में यह नहीं मेंशन किया गया है कि इस सब में मेरा क्या रोल है' उन्होने कहा कि इस मामले की चर्चा करने के लिए विधानसभा का एक विशेष सत्र बुलाया गया है। 

कांग्रेस नेता और दिल्ली महिला आयोग की पूर्व अध्यक्ष बरखा दत्त की शिकायत पर स्वाति मालीवाल पर भ्रष्टाचार का मामला दर्ज किया गया है, दिल्ली ACB ने उनके 2 घंटे पूछताछ करके उनसे करीब 27 सवालों के जवाब मांगे थे।
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Delhi

Post A Comment:

0 comments: