कांग्रेस की हंसोड़ नेता रेणुका चौधरी को क्यों लगा कि मोदी उनकी तुलना राक्षसी से कर रहे हैं

Unknown Author:
why-renuka-chaudhary-compare-herself-rakshasi-by-pm-modi

नई दिल्ली: इस समय देश के सामने सबसे बड़ा सवाल यह पैदा हो गया है कि प्रधान मंत्री मोदी ने कल कांग्रेस की हंसोड़ नेता रेणुका चौधरी की तुलना रामायण के किस चरित्र से की. हर कोई यह जानने के लिए परेशान है, कांग्रेसी नेता रेणुका चौधरी की नाराजगी देखकर लोग इतना तो जरूर समझ गए हैं कि मोदी ने उनकी तुलना किसी राक्षसी से की है.

आपको बता दें कि कल पीएम मोदी राज्यसभा में भाषण दे रहे थे तो कांग्रेस नेता हंगामा करने की कोशिश कर रहे थे। एक समय ऐसा आया जब मोदी के भाषण के दौरान रेणुका चौधरी जोर-जोर से हंसने लगीं। रेणुका चौधरी को इस प्रकार से हँसते देखकर सभापति वेंकैया को लगा कि उन्हें पागलपन का दौरा पडा है, उन्होंने रेणुका को तुरंत किसी अस्पताल जाकर इलाज कराने को कहा.

रेणुका को डांट पड़ते देखकर मोदी ने वेंकैया नायडू से कहा, सभापति जी मेरी आपसे विनती है रेणुकाजी को कुछ मत कहिए (चुप होने के लिए मत कहिए), रामायण सीरियल के बाद ऐसी हंसी सुनने का सौभाग्य आज जाकर मिला है. इसके बाद से रेणुका खामोश हो गईं लेकिन वह इतना तो जरूर समझ गयीं कि मोदी ने उनकी तुलना किसी राक्षसी से की है.

मोदी के मुंह से इतनी बात सुनते ही रेणुका चौधरी भड़क गयीं, उन्होंने कहा कि मैं शादीशुदा हूँ, दो बच्चों की माँ हूँ, मोदी ने मेरा अपमान किया है.

अब सवाल यह उठता है कि मोदी ने रेणुका का कैसे अपमान कर दिया, उन्होने तो वेंकैया को डांटने से रोकते हुए कहा था कि रामायण के बाद आज ऐसी हंसी देखने का सौभाग्य मिला है.

अब सवाल यह उठता है कि रेणुका चौधरी ने खुद को राक्षसी क्यों समझा, उन्होने सोचा होगा कि उनकी तुलना त्रिजटा, ताड़का, या सूर्पनखा से की है. रेणुका चौधरी अपनी हंसी की तुलना किसी देवता की हंसी से कर सकती थीं. क्या सिर्फ राक्षस या राक्षसी ही रेणुका चौधरी की तरह हंसते थे.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: