ऐसे दिख सकता है उपदेश राणा की फिल्म का खिलजी

Updesh Rana film Khilji Ek Cruel would be released on You Tube. He is playing Khilji role to expose him
updesh-rana-movie-khilji-ek-cruel-look-which-will-be-released-you-tube

नई दिल्ली: उपदेश राणा की आने वाली फिल्म खिलजी एक क्रूर की शूटिंग शुरू होने वाली है, 2 महीनें में इस फिल्म को पूरा करके यूट्यूब पर रिलीज कर दिया जाएगा. इस फिल्म में उपदेश राणा खुद खिलजी का रोल कर रहे हैं इसलिए अभी अपने लुक को फाइनल करने में जुटे हैं. कल उन्होंने खिलजी का एक लुक जारी किया है लेकिन यह लुक फाइनल नहीं है, उन्होंने सिर्फ अपने समर्थकों की राय जानने के लिए पोस्टर अपलोड किया है.

उपदेश राणा का खिलजी एक क्रूर फिल्म बनाने का उद्देश्य उसकी असलियत दिखाना है जो संजय लीला भंसाली ने अपनी फिल्म में नहीं दिखाया, उपदेश राणा इस फिल्म के माध्यम से यह दिखाने वाले हैं खिलजी ने किस प्रकार से धोखाधड़ी करके हिन्दू राजाओं को हराया था, किस तरह से हिन्दू धर्म को नष्ट करने की प्लानिंग की थी, किस तरह से मंदिरों को तोड़कर मस्जिदें बनाईं थीं और किस तरह से बहन बेटियों पर अत्याचार किया था.

इस फिल्म में खिलजी की बेटी फिरोजा और राजा वीरमदेव की प्रेम कहानी भी दिखाई जाएगी इसलिए फिल्म के दर्शन अभी से उत्साहित हैं. उपदेश राणा ने इस फिल्म को यूट्यूब पर 10 करोड़ लोगों तक दिखाने का लक्ष्य रखा है. अगर सब कुछ सही रहा तो यह फिल्म थियेटर में भी दिख सकती है.
फेसबुक, WhatsApp, ट्विटर पर शेयर करें

Entertainment

India

Politics

Post A Comment:

0 comments: